इंदौर: बढ़ती जा रही कोरोना मरीजों की संख्या, 3 कोरोना पॉजिटिव फरार
इंदौर: बढ़ती जा रही कोरोना मरीजों की संख्या, 3 कोरोना पॉजिटिव फरार
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक बार फिर कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। जी दरअसल त्यौहार के सीजन में भीड़ बढ़ गई है और ऐसे में अचानक बढ़ते संक्रमण केसों ने लोगों को परेशान कर दिया है। आपको बता दें कि इंदौर में बीते शनिवार को कोरोना के 8 नए मरीज मिले हैं। हालाँकि इस बीच सबसे बड़ी परेशानी की बात ये है कि इन नए 8 मरीजों में से 3 मरीज गायब हैं। जी दरअसल सैंपल देते समय मरीजों ने अपना नाम और पता गलत बताया था और जब इन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उसके बाद टीम ने इन लोगों की तलाश शुरू की, लेकिन अब यह कहीं नहीं मिल रहे हैं।

सभी के मोबाइल नम्बर भी गलत है। आपको बता दें कि अक्टूबर के 10 दिनों में नए मरीजों की संख्या 44 हो गई है। ऐसा होने से प्रशासन की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सबसे गंभीर और चिंता की बात ये है कि ये संक्रमित लोग अब और कितने लोगों को संक्रमित करेंगे। आपको बता दें कि तीनों लोगों में से दो ने हीरा नगर और एक ने पालदा का पता लिखवाया है और जो पते लोगों ने लिखवाए थे उन पतों पर टीम दिनभर लोगों की तलाश करती रही। हालाँकि उन लोगों का कुछ अता पता नहीं चला, और अंत में टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा।

आपको बता दें कि कोरोना काल में वैक्सीन के लिए तो आधार कार्ड, लाइसेंस या फोटो आईडी दिखाने का प्रावधान है और एक ग्लोबल सिस्टम बना है कि संबंधित वैक्सीन लगी है या नहीं। ऐसे में इसकी पूरी जानकारी का रिकॉर्ड रहता है। वहीं दूसरी ओर, कोरोना का सैंपल लिए जाने के दौरान संबंधित से सर्दी-खांसी के बारे में जानने के साथ उसका मोबाइल नंबर और पता नोट किया जाता है। वहीं उसी नंबर के आधार पर ही रिपोर्ट मिलती है।

इंदौर: रास्ता भटके बच्चे को पुलिस ने खिलाई पोहा-जलेबी, अब थाने से नहीं जा रहा घर

MP के हर जिले में लगेंगे दिवाली के देसी मेले,CM ने दिए आदेश

मात्र 2 घंटे में पूरा होगा प्रयागराज से इंदौर का सफर, कल से शुरू हो रही विमान सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -