बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराई कार, तीन लोगों की गई जान
बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराई कार, तीन लोगों की गई जान
Share:

हैदराबाद: शनिवार को हैदराबाद के गच्छीबौली क्षेत्र में एक भीषण सड़क दुर्घटना में 3 व्यक्तियों की मौत हो गई। सेंट्रल यूनिवर्सिटी रोड में एक तेज गति कार बेकाबू खोकर डिवाइडर को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के दो टुकड़े हो गए। दुर्घटना में एक शख्स गंभीर तौर पर घायल हुआ है। कहा जा रहा है कि मृतकों में एक बैंक कर्मचारी तथा दो महिला जूनियर आर्टिस्ट थे। उनके नाम अब्दुल रहीम, एम मानसा तथा एन मानसा है। चोटिल शख्स का नाम साई सिद्धू है, वह भी एक जूनियर आर्टिस्ट है। उन्हें पास के एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उसके मुताबिक, कार चलाने वाला शख्स शराब के नशे में था। गच्छीबौली पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

वही पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया जनरल हॉस्पिटल भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों जूनियर कलाकार शहर के अमीरपेट क्षेत्र में एक हॉस्टल में रह रहे थे। इन सभी ने कथित तौर पर शराब पी हुई थी। ये दुर्घटना तब हुई, जब वे कार से लिंगमपल्ली जा रहे थे।

वही बुधवार को इसी हफ्ते आंध्र प्रदेश प्रदेश सड़क परिवहन निगम (APSRTC) की एक बस पश्चिम गोदावरी जिले में जंगारेड्डीगुडेम के लगभग नदी में गिर गई, जिसमें नौ व्यक्तियों की मौत हो गई था। इसमें बस का चालक भी सम्मिलित था। बस चालक ने जलेरू नदी के ऊपर बने पुल पर विपरीत दिशा से आ रही एक लॉरी से बचने के लिए अपना मार्ग बदलने का प्रयास किया, मगर वह बस से काबू खो बैठा।

भारत में कभी नहीं चलेगी तालिबान जैसी मानसिकता : मुख्तार अब्बास नकवी

अचानक कैसे बदला उत्तर भारत का मौसम, IMD ने बताई ठंड बढ़ने की वजह

बेहतरीन मारक क्षमता वाली है अग्नि प्राइम मिसाइल, जानिए इसकी सभी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -