एक बार फिर बहुत दिलकश और खूबसूरत नजर आईं मुकेश अंबानी की पत्नी और बेटी
एक बार फिर बहुत दिलकश और खूबसूरत नजर आईं मुकेश अंबानी की पत्नी और बेटी
Share:

मुकेश अंबानी को आप सभी जानते ही हैं. वह और उनका परिवार हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहता है. ऐसे में उनकी पत्नी नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी को लोग खूब पसंद करते हैं और लोग अक्सर दोनों की तस्वीरों को पसंद करते हैं. ऐसे में दोनों इस समय मीडिया के फेवरेट हैं और अक्सर कैमरे में कैद होते रहते हैं। वहीं बिजनेस के साथ-साथ स्टाइल के मामले में भी दोनों का कोई जवाब नहीं है। जी हाँ, अक्सर ही नीता और ईशा ग्रेसफुल आउटफिट्स में नजर आती हैं और अब एक बार फिर ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल हाल ही में नीता और ईशा की एक पुरानी फोटो सामने आई है, जिनमें दोनों का रॉयल अवतार दिख रहा है और दोनों दिलकश नजर आ रहीं हैं.

आपको बता दें कि दोनों की यह तस्वीर सेलिब्रिटी डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने इंस्टाग्राम पर नीता और ईशा अंबानीकी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. आप देख सकते हैं इसमें वे डिजाइनर के खास आउटफिट्स में नजर आ रही हैं और इसमें नीता अंबानी ने एक लाल लहंगा पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं उनके लहंगे पर हैवी गोटा पट्टी वर्क किया गया है और उन्होंने अपने लुक को एक हैवी नेकलेस, स्टड ईयररिंग्स और मैचिंग रिंग से एक्सेसराइज किया है जो आप देख सकते हैं. वहीं रेड लिपस्टिक और ब्लश के साथ उनका मेकअप बिल्कुल परफेक्ट लग रहा है और उन्होंने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ लूज कर्ल में खुला रखा हुआ है. इसी के साथ अब बात करें ईशा अंबानी की तो वे भी अपनी मां की तरह शाही अंदाज में नजर आ रही हैं और ईशा ने एक फुशिया पिंक लहंगा कैरी किया है.

इसी के साथ उनके लहंगे पर भी गोटा पट्टी वर्क किया गया है, जो लहंगे की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है। वहीं उन्होंने अपने लुक को नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है और डार्क लिपस्टिक के साथ परफेक्ट आई मेकअप कर सभी को मदहोश कर दिया है.

Pachtaoge : विक्की कौशल-नोरा फतेही के म्यूजिक एल्बम का टीज़र हुआ रिलीज़

इंस्टा पर आग लगा रही यह हसीना, फोटो देखते ही हो जाएंगे आप भी घायल

इस प्लस साइज मॉडल ने फिर उड़ाए सबके होश, बड़े प्राइवेट पार्ट के साथ दिए ऐसे पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -