सबके सामने अनुपमा ने अनुज से कहा 'I LOVE YOU', बा और राखी को सुनाई जमकर खरीखोटी
सबके सामने अनुपमा ने अनुज से कहा 'I LOVE YOU', बा और राखी को सुनाई जमकर खरीखोटी
Share:

टीवी जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों तहलका मचा रहा है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) एवं गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) के सीरियल 'अनुपमा' में शीघ्र ही अनुपमा एवं अनुज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इतना ही नहीं, शीघ्र ही दोनों एक-दूसरे को सगाई की अंगूठी भी पहनाने वाले हैं। पिछले दिन 'अनुपमा' में बताया गया कि अनुज अपने साथ पूरे परिवार को लेकर शाह हाउस पहुंचता है। अनुपमा की मां को देखकर लीला ताने मारना आरम्भ कर देती हैं, किन्तु वह भी उन्हें जवाब देने से पीछे नहीं हटते। दूसरी ओर मामाजी, लीला की योजना फेल करते हैं। किन्तु 'अनुपमा' में आने वाले ट्विस्ट और टर्नस यहीं समाप्त नहीं होते हैं। 

वही अनुपमा और अनुज की सगाई में राखी सम्मिलित होती है तथा वह दोनों को ताने मारने से पीछे नहीं हटती है। वह उनकी जोड़ी का मजाक उड़ाती है तथा बोलती है, "जोड़ी बेमेल है, फिर भी फैरी टेल है। पुराने रिश्ते फेल हुए, मुबारक हो पति और सास दोनों अपग्रेड हुए।" राखी की बातों से पूरा परिवार अनुपमा के साथ खड़ा होता है तथा अनु उसे उत्तर देती है, "नजर थू-थू करके भी उतर जाती है। किन्तु उसके लिए मां लक्ष्मी का अपमान करना आवश्यक नहीं। प्रत्येक नोट पर मेहनत का पसीना होता है।" वही राखी के तानों से अनुज का चेहरा उतर जाता है। मगर अनुपमा उसे खुश करने का प्रयास करती है तथा 'अखियों से गोली मारे...' पर डांस करती है। उसके साथ-साथ बाकी परिवार के सदस्य भी जमकर डांस करते हैं। दूसरी ओर राखी, बा तथा वनराज जलभुनकर राख हो रहे होते हैं। उनका डांस देख राखी बा को ताना मारती हैं, "ये सच में खुशी से नाच रही हैं या आपको जलाने के लिए।" 

इसके साथ ही नाच-गाने के बाद अनुपमा सबको करारा जवाब देती है। वह बोलती है, "मेरी पहले शादी हो चुकी है, तभी मुझे अनुज की कीमत अपनी जिंदगी में मालूम है। पहले मुझे सिर्फ चिल्लाने वाला पति तथा डरा-धमकाकर रखने वाली सास मिली थी। अनुज मुझे कॉलेज से ही एकतरफा प्यार करते थे, मगर मुझे ये पता नहीं था।" अनुपमा की बात सुनकर देविका जवाब देती है, "यदि पता होता तो तू वह गलती नहीं करती, जो तू कर चुकी थी।" इतना ही नहीं, अनुपमा सबके सामने अनुज को 'आय लव यू' भी बोलती है। अनुज और अनुपमा की सगाई से वनराज खुश नहीं होता है। ऐसे में जहां सब गेम खेलने में व्यस्त होते हैं तो वहीं वनराज चुपके से जाकर दोनों की सगाई की अंगूठियां चुरा लेता है। वहीं जब परिवार उन अंगूठियों को तलाशने में लगा रहता है तो वनराज खड़े-खड़े तमाशा देखता है। वही अब आगामी एपिसोड में भारी धमाल मचने वाला जिसे लेकर फैंस बहुत उत्साहित हैं। 

VIDEO! इस मशहूर अदाकारा ने हटवाया पति के नाम का टैटू, दर्द से हुआ बुरा हाल

पूरी तरह बदल गई है टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, देखकर नहीं होगा यकीन

रेहड़ी पर नींबू बेचने निकल पड़ा ये मशहूर कपल, देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -