300 लोगों के सामने दूल्हे ने स्टेज पर ही कर दी ऐसी हरकत, थाने पहुंच गई दुल्हन
300 लोगों के सामने दूल्हे ने स्टेज पर ही कर दी ऐसी हरकत, थाने पहुंच गई दुल्हन
Share:

संभल: यूपी में संभल जनपद के बहजोई थाना इलाके में शादी कार्यक्रम के चलते दूल्हे ने सबके सामने दुल्हन को किस कर दिया। मगर उसे नहीं पता था कि ऐसा करना उसे कितना भारी पड़ जाएगा। क्योंकि दूल्हे के किस करते ही दुल्हन स्टेज छोड़कर थाने पहुंच गई। वहां उसने पुलिस को पूरे घटनाक्रम की खबर दी तथा दूल्हे के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।

दरअसल, 26 नवंबर को सीएम सामूहिक विवाह कार्यक्रम के चलते बदायूं जिले के बिल्सी गांव के रहने वाले लड़के की शादी संभल के पवासा में लड़की के साथ हुई थी। शादी के बंधन में बंधने के बाद 28 नवंबर को पवासा गांव में रीति रिवाज से दूल्हा-दुल्हन की शादी का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कहा जा रहा है कि पवासा में विवाह कार्यक्रम में जयमाला का प्रोग्राम होने के पश्चात् दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे। फिर उसी वक़्त सबके सामने स्टेज पर ही दूल्हे ने दुल्हन को किस कर दिया। इससे दुल्हन भड़क गई तथा वहां से उठकर कमरे में चली गई। परिवार के लोगों ने दुल्हन को समझाने का प्रयास किया। मगर वह किसी की भी बात सुनने को तैयार न थी। उसने स्टेज पर जाने से मना कर दिया।

बाद में वह घरवालों को साथ लेकर बहजोई थाने पहुंची तथा थाना प्रभारी पंकज लवानिया को दूल्हे की हरकत को बताया। इसी बीच दूल्हा पक्ष के लोग भी थाने पहुंच गए। वहां दुल्हन ने सबके सामने बोला, ''मैं अब इनके (दूल्हा) साथ नहीं रहना चाहती। अपने घर ही रहूंगी। मुझे इनका चाल चलन ठीक नहीं लग रहा। जो इंसान 300 व्यक्तियों के सामने ऐसी हरकत कर सकता है वह क्या ही सुधरेगा। इसलिए इस हरकत के लिए इनके विरुद्ध कार्रवाई की जाए।'' दूसरी ओर दूल्हा पक्ष ने भी अपना पक्ष रखा। उन्होंने बताया कि दुल्हन ने स्वयं दूल्हे से शर्त लगाई थी। जिसके अनुसार, यदि दूल्हा उसे स्टेज पर सबके सामने किस करेगा तो वह उसे 1500 रुपये देगी। यदि वह ऐसा नहीं कर पाया तो उसे दुल्हन को 3000 रुपये देने होंगे। जब थाना प्रभारी ने इस बारे में दुल्हन से बात की तो उसने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं था। उसने दूल्हे से कोई शर्त नहीं लगाई थी। थाने में दोनों पक्षों के बीच इसी बात को लेकर लड़ाई चलती रही। तत्पश्चात, दोनों पक्षों में इस बात पर समझौता हो गया कि दूल्हा दुल्हन अब अलग ही रहेंगे। थाना प्रभारी पंकज लवानिया ने बताया कि फिलहाल दोनों की शादी रजिस्टर्ड है इसलिए उन्हें तलाक लेने के लिए कानूनी प्रक्रिया को पूरा करना होगा।

यहाँ थोक में मिल रहा सारा जरूरत का सामान

जहां जाता है वहीं शादी कर लेता ये शख्स, खुलासा होने पर सामने आई इतनी पत्नियां

पहले पिलाई शराब, फिर बनाया छात्र का न्यूड वीडियो और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -