गाने लिखने का शौक रखती ही बॉलीवुड की यह खूबसूरत अभिनेत्री
गाने लिखने का शौक रखती ही बॉलीवुड की यह खूबसूरत अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड सुप्रसिद्ध अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' हाल ही में प्रदर्शित हुई है जो हिट भी साबित हुई है. श्रद्धा का कहना है कि अभी उनके पास प्यार करने के लिये वक्त नहीं है. श्रद्धा ने कहा कि बैक टू बैक प्रॉजेक्ट के कारण उनके पास प्यार ढूंढने या इस टॉपिक पर ध्यान देने के लिए भी समय नहीं है.

जानकारी के मुताबिक अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने कहा वह अगर रिलेशनशिप में जाती हैं तो उसे पूरा समय और ध्यान देना चाहेंगी. जो फिलहाल उनके लिए बिलकुल भी संभव नहीं है. 

वही वह इतने बिजी होने के बाद भी खुद के लिए थोड़ा समय निकालना बिल्कुल भी नहीं भूलती हैं. बता दे की इन दिनों श्रद्धा बैडमिंटन सीख रही हैं. हालांकि वह यह गेम वह हॉबी के लिए नहीं बल्कि सायना नेहवाल की बायॉपिक के लिए सीख रही हैं. जिसमें वह लीड किरदार में नजर आएंगी. बताया जाता है की प्रैक्टिस के लिए श्रद्धा रोज सुबह 6 बजे उठ जाती हैं. साथ ही श्रद्धा फ्री टाइम मिलने पर गाने भी लिखती हैं. साथ ही उनके लिए म्यूजिक भी कंपोज करती हैं. श्रद्धा ने कहा कि फिल्म प्रोजेक्ट से ब्रेक मिलने पर वह अपने गोवा के हॉलिडे होम में समय बिताना चाहेंगी. इस घर को श्रद्धा ने हाल ही में खरीदा है.

जानकारी के लिये बता दे की इसी साल बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने हॉरर कॉमेडी फ‍िल्म स्त्री के साथ बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कमाल कर द‍िया है. उनकी इस हॉरर कॉमेडी ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर सेंचुरी लगाते हुए 100 द‍िन पूरे कर ल‍िए हैं. 

यंहा कुछ इस तरह घूमते दिखे जॉन अब्राहम

Petta Teaser : एक बार फिर झुण्ड में शेर की तरह चलते नज़र आये रजनीकांत

Video : आखिर ईशा अम्बानी ने सबके सामने किया अपने प्यार का इज़हार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -