अंधविश्वास में फ़सा तांत्रिक ने लूटी 120 महिलाओं की आबरू
अंधविश्वास में फ़सा तांत्रिक ने लूटी 120 महिलाओं की आबरू
Share:

चंडीगड़ : हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में बाबा बालकनाथ मंदिर के पुजारी अमरपुरी उर्फ बिल्लू का एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है. वायरल हुए वीडियो के बाद खुलासा हुआ कि इसने 120 महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाए. वीडियो में महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे अमरपुरी को पुलिस ने पुलिस ने आनन-फानन में बिल्लू को गिरफ्तार कर लिया.

अमरपुरी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को छानबीन में कुछ ऐसा मिला, जिसकी वजह से प्रशासनिक अमले के होश उड़ गए. इस दौरान पुलिस को इस पुजारी के 120 महिलाओं से संबंध बनाने के वीडियो भी मिले है. 

मामले में बता दें कि अमरपुरी उर्फ बिल्लू प्रेतबाधा के नाम पर महिलाओं को फंसाता था और तंत्र विद्या के दौरान नशीली दवा दे देता था, जिससे महिला बेहोश हो जाती थी.  इसके बाद बिल्लू उनका दुष्कर्म कर विडियो बना लेता और महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम वसूलता था. कई महिलाओं को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर यह आरोपी बाबा उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाता था. मामले की जाँच कर रहे डीएसपी ने गुरुवार को तीन पुलिस टीमें बनाईं और बिल्लू को गिरफ्तार करने के आदेश दिए है.

 यह भी पढ़े..

BJP नेता पर लगा बलात्कार का संगीन आरोप

दुल्हन को छोड़ तीन बच्चो की माँ पर आया दूल्हे का दिल

रेप पीड़िता को पुलिस ने बेरहमी से पीटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -