खतरनाक वीडियो: 12वीं मंजिल की बालकनी में रेलिंग से लटककर शख्स ने की एक्सरसाइज

Delhi NCR से सटे फरीदाबाद (Faridabad) में कुछ ऐसा हुआ है कि देखने वालों के तो होश ही उड़ गए। जी दरअसल यहाँ का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में जो दृश्य नजर आ रहा है वह चौका देने वाला है। जी दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सोसाइटी में 12वीं मंजिल की बालकनी की रेलिंग के बाहरी हिस्से को पकड़कर एक्सरसाइज कर रहा है। आपको याद हो तो इससे पहले, ऐसा ही एक वीडियो और वायरल हुआ था, जिसमें एक सोसाइटी में दसवीं मंजिल पर रह रही महिला की साड़ी 9वीं मंजिल के फ्लैट में गिर जाती है। वहीं फ्लैट बंद होने की वजह से महिला अपने बेटे को चादर से बांधकर बालकनी से नीचे उतारती है।

अब इस समय ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल, ये मामला फरीदाबाद के सेक्टर 82 स्थित ग्रांड्यूरा सोसाइटी के ई-ब्लॉक का बताया जा रहा है। यहाँ से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सुबह के समय 12वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी की रेलिंग पकड़कर बाहरी हिस्से पर झूलते हुए एक्सरसाइज कर रहा है। हालांकि इस वीडियो को भी सोसाइटी में सामने की बिल्डिंग से किसी अज्ञात शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

आप देख सकते हैं वीडियो के खत्म होने से पहले शख्स बालकनी के अंदर भी आते दिखाई देता है। फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोग हैरान और काफी परेशान हैं। कई लोगों ने इसे खतरनाक बताया है तो कई लोगों ने इसे दिल दहला देने वाला बताया है। इस मामले में सोसाइटी के अध्यक्ष दीपक मलिक का कहना है 56 साल का यह शख्स मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उनका 28 साल का एक बेटा भी है। वहीं इस घटना के बाद RWA ने इस शख्स के परिवार को उस पर नजर रखने का निर्देश दिया है।

घायल डॉग को प्यार करने वाले शख्स का वीडियो वायरल, देखकर फ़िदा हुईं अनुष्का शर्मा

Video: अपनी शादी में झूमकर नाचे फरहान-शिबानी, ऋतिक रोशन ने इस लड़की संग किया डांस

VIDEO: बोरी भर सिक्के लेकर स्कूटर खरीदने शोरूम पहुंचा शख्स, फिर जो हुआ देखकर रो पड़ेंगे आप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -