हर इलाके में कोरोना का विनाश करेंगे सीएम येदियुरप्पा, बनाया नया प्लान

Jul 09 2020 05:49 PM
हर इलाके में कोरोना का विनाश करेंगे सीएम येदियुरप्पा, बनाया नया प्लान

 

महामारी कोरोना का संकट कर्नाटक में गहराता जा रहा है. जिसको मद्देनजर आज सीएम बी.एस येदियुरप्पा ने एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया है. बैठक के समय निर्णय लिया गया है कि राजधानी बेंगलुरु के हर इलाके में एक प्रभारी मंत्री बनाया जाएगा। जिसका काम उस इलाके में कोरोना वायरस प्रबंधन करना है. वायरस के प्रभावी प्रबंधन के मकसद का ख्याल रखते हुए ये निर्णय लिया गया है. 

कुमार विश्वास का सत्ताधारी सरकार पर तंज, कहा-कलंकित घालमेल का उत्पाद है विकास दुबे..

विदित हो कि कर्नाटक ऐसा राज्य है जहां सबसे पहले कोरोना मरीज ने अपनी जान गवाई थी. लेकिन इसके अलावा केरल में भी संक्रमण का असर काफी नजर आया था। जिसके बाद धीरे-धीरे ये कोरोना संपूर्ण भारत में फैल गया। इस खौफनाक वायरस ने संपूर्ण विश्व को तकलीफ में डाल दिया है. केवल कर्नाटक में 28 हजार 877 के आसपास संक्रमित मरीज मिले है. साथ ही, मौत की भेट चढ़ने वालों की  संख्या 470 के पास पहुंच चुकी है. 

पॉप आर्टिस्ट किंग काजी ने चीनी प्रोडक्ट्स बैन पर रिलीज किया नया गाना, यहां देखे वीडियो

अगर संपूर्ण भारत के आंकड़ो पर नजर डाले तो यहां पर पॉजीटिव मरीजों की संख्या 7 लाख 67 हजार के पार निकल चुकी है. साथ ही, मरने वालों की तादाद 21,129 के करीब पहुंच गई है। भारत में इस समय सबसे अधिक पॉजीटिव मरीज महाराष्ट्र, तमिलनाडु और देश की राजधानी दिल्ली में मिले है। हर रोज देश में संक्रमित और मौत की भेट चढ़ने वालों का आंकड़ा बड़ा है। हमारा भारत पूरे विश्व में तीसरे स्थान पर आ चुका है. जो भारत के लिए चिंता का विषय है. विश्व स्तर पर भारत के पहले अमेरिका और ब्राजील का नाम आता है. क्योकि वहां पर कोरोना का संक्रमण बहुत ​अधिक है. 

नाग पंचमी 2020 : आखिर क्यों किया जाता है मांस खाने वाले 'सर्प' का पूजन, ये हैं रोचक वजह

राजनाथ सिंह ने किया जम्मू कश्मीर में बने 6 पुलों का उद्घाटन, BRO को दी बधाई

पेट्रोलिंग प्वाइंट 15 से चीनी सेना के पूरी तरह पीछे हटने के बाद आया चीन का बयान