इस दिन शादी के बंधन में बंध जाएंगी दिया और बाती हम की ये एक्ट्रेस
इस दिन शादी के बंधन में बंध जाएंगी दिया और बाती हम की ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी के जाने माने सीरियल  'दिया और बाती हम' में भाभो की बींदणी आरजू राठी का भूमिका निभा चुकीं व 'इक्यावन' फेम एक्ट्रेस प्राची तेहलान विवाह के बंधन में बंध रही हैं. 7 अगस्त को प्राची दिल्ली के बिजनेस मैन व वाइल्ड जीवन सरंक्षणवादी रोहित सरोहा के साथ के साथ विवाह करेंगी. मीडिया से बात करते हुए प्राची ने कहा है कि 2 अगस्त से विवाह की रस्में शुरू हो गयी हैं.

प्राची ने बताया कि , '2 अगस्त को गौरी पूजा का आयोजन रखा गया था . रक्षाबंधन के दिन हमारी हार फूल की रस्म हुई. जिसके बाद हम मामा के घर इनविटेशन लेकर जानें वाले हैं. महामारी के चलते हमने डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं रखी है. शादी में तकरीबन 50 लोग ही शामिल होने वाले है। सगाई व शादी, दोनों ही 7 अगस्त को होने वाली है. सुबह सगाई व रात में शादी. हमने एक दिन के लिए एक बड़ा फार्म हाउस बुक कर लिया है. सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा जाने वाला है व जितना भी प्रीकॉशन्स हम ले सकते हैं वो हम लेंगे.' प्राची तेहलान व रोहित सरोहा की विवाह लव कम अरेंज मैरिज अधिक है. 8 साल पहले एक विवाह में दोनों की मुलाकात हुई थी.

अपनी लव स्टोरी के बारे में कहते हुए उन्होंने कहा कि, "मेरे कजिन भाई की शादी में ये लड़की वालों के तरफ से थे, मेरी जो भाभी हैं उनके बचपन के मित्र हैं. उन्होंने उस शादी में मुझे पहली बार देखा था व तबसे मुझे पसंद कर लिया. 'दिया व बाती हम' व इक्यावन के अलावा  प्राची ने दो पंजाबी, एक मलयालम व एक तेलुगु फिल्में भी की हैं. शादी के बाद भी वह अपना एक्टिंग का करियर जारी रखने वाली है. उन्होंने कहा कि, 'मेरी एक्टिंग से फैंस बहुत खुश हैं. अगर मुझे पावरफुल रोल निभाने का मौका मिलेगा तो मैं अवश्य करूंगी व मैंने ऐसे कई रोल किये है. मेरी हाइट व पर्सनालिटी के कारण से मुझे रोले मिले हैं अब तक. 

सामने आया असीम और हिमांशी के नए गाने का फर्स्ट लुक

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली ने भाउ को बांधी राखी

पति साथ घूमने निकली दीपिका, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -