Video: आखिर पता चल ही गया, कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?
Share:

साऊथ की सुपरहिट फिल्मों में शामिल 'बाहुबली दी बिगनिंग' जिसने अपनी सफलता के अभूतपूर्व झंडे गाड़े है,फिल्म 'बाहुबली दी बिगनिंग' जो कि साऊथ में तो हिट हुई ही उसके साथ ही इस फिल्म ने बॉलीवुड में भी अपनी जबरदस्त धूम मचाई है.

तथा अब सभी इस फिल्म के सीक्वल के बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है. 'बाहुबली' फिल्म ने 63वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्‍ठ फिल्म के लिए चुना गया है, इस चर्चा में जब फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली से यह पूछा गया की उन्हें अपनी इस फिल्म के लिए सबसे यादगार व फेवरेट सीन कौनसा लगा है तो वह बोले मुझे अपनी इस फिल्म में सबसे यादगार सीन वह लगा जब शिवगामी बच्चे को उफनते हुए पानी में छोड़ देती है वो मेरा सबसे फेवरेट सीन था.

फिल्म 'बाहुबली' के रिलीज होते ही सब के दिमाग में यह सवाल जरूर आया था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?  आपको बता दें कि अब इस सवाल का जवाब खुद डायरेक्टर S S राजमौली ने दिया है. धर्मा प्रडोक्शन की तरफ से यू-ट्यूब पर डाले गए एक वीडियो में एसएस राजमौली फिल्म बाहुबली से संबंधित कई सारे सवालों का जवाब देते हुए नजर आये, सबसे अच्छा सवाल यह था कि जब राजामौली से पूछा गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा तो राजामौली ने हंसते हुए जवाब दिया,' क्योंकि मैंने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था.' देखिये वीडियो....   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -