घरवाले ही शख्स को कार के साथ दफना रहे थे

हर इंसान की ज़िंदगी में उसको किसी न किसी से बहुत प्यार होता ही है. किसी इंसान को अपने घर के किसी सदस्य से प्यार होता है तो किसी को अपने दोस्तों से, किसी को चीजों से भी प्यार होता है, यह सब सुनने में सामान्य सा लगता है लेकिन चीन के बीजिंग में रहने वाले एक शख्स को अपनी कार से इतना प्यार था कि उसने मरने के बाद भी अपनी उस कार को नहीं छोड़ा. 

जी हाँ, सही पढ़ा आपने, क्यूई नाम के इस शख्स को मरने के बाद उसकी कार के साथ दफनाया गया. बीजिंग के हेबेई नाम के इलाके में रहने वाले इस शख्स के घर वालों के अनुसार क्यूई को अपने हुंडई की लक्जरी कार सोनाटा से बेहद प्यार था, क्यूई ने मरने से पहले अपने घर वालों को इस बारे में अपनी अंतिम इच्छा के रूप में बताया था कि,उनके मरने के बाद उन्हें उनकी कार के साथ ही दफनाया जाए. 

हुआ भी कुछ ऐसा लोग इस वीडियो को देखकर हैरान है जिसमें एक करें के जरिए क्यूई को कब्र के भीतर उनकी कार के साथ दफनाया जा रहा है. कार के आकार की इस कब्र के आसपास सीमेंट का एक टैंक जैसा गड्डा बनाया गया है जिसमें कार बड़ी आसानी से आ जाए. दफनाने से पहले क्यूई को कार की सीट पर बैठाया गया. लोग इस घटना से हैरान है इसका वीडियो भी अब तक लाखों लोग देख चुके है. कुछ लोगों का कहना है कि भविष्य में जब इस जगह की खुदाई होगी तो लोग आश्चर्य करेंगे. 

शादी के दिन बस लेकर दूल्हे को पिक कर मंडप पहुंची ये महिला

पर्यावरण संरक्षण के लिए इस देश ने बैन किए सनस्क्रीन लोशन

यहाँ बलात्कारियो को इनाम में दी जाती है नई दुल्हन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -