भाई की शादी में तापसी ने बहन शगुन से साथ मिलकर लूटी महफ़िल, वायरल हुई तस्वीर
भाई की शादी में तापसी ने बहन शगुन से साथ मिलकर लूटी महफ़िल, वायरल हुई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अपने काम के साथ-साथ अपनी फैमिली और खुशियों का भी ध्यान बहुत ही अच्छे से रखती है। वह  हमेशा ही अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हुई दिखाई देती है , इसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाती है । इन दिनों तापसी अपने भाई की शादी एंजॉय करती हुई दिखाई दी है।, इसकी कुछ फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं।

तापसी ने अपनी बहन शगुन पन्नू के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा- जब उम्र के उपरांत आखिरकार परिवार में किसी ने पंट लेने का निर्णय कर लिया है! इसके साथ ही उन्होंने पंजाबी में लिखा- चल आ वीरे तैनू घोड़ी बिठा देईए (चल आ भाई तुझे घोड़ी बैठा दें)। इस वीडियो में दोनों बहनें छत पर साड़ी पहने मस्ती डांस करती दिखाई दे रही है। तापसी फ्लोरल साड़ी में कहर लग रही हैं, जबकि उनकी बहन शगुन लाइट ग्रीन साड़ी में गॉर्जियस लग रही है।

तापसी के अलावा उनकी बहन शगुन ने भी भाई की शादी से ये अपने लुक की फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा कर दी है। भाई की शादी से पन्नू सिस्टर्स के इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस उनकी इन फोटोज को खूब लाइक करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे है। वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म मिशन इम्पोसिबल (Mishan Impossible) है। यह मूवी 1 अप्रैल को थिएटर्स पर रिलीज होगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shagun Pannu (@shagun_pannu)

'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा, है जान का खतरा!

हॉलिडे मना रहीं करीना कपूर, बेटे जेह संग शेयर की तस्वीर

शादी के बाद पति संग कैटरीना कैफ ने मनाई पहली होली, शेयर की रोमांटिक फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -