बॉलीवुड के बाद उर्वशी रौतेला ने तमिल इंड्रस्टी में मारी जबरदस्त एंट्री, करोड़ो रूपये ले रही है फीस
बॉलीवुड के बाद उर्वशी रौतेला ने तमिल इंड्रस्टी में मारी जबरदस्त एंट्री, करोड़ो रूपये ले रही है फीस
Share:

बॉलीवुड जगत में काम करने के पश्चात् अब उर्वशी रौतेला तमिल सिनेमा जगत में एंट्री करने जा रही हैं। उर्वशी ने बॉलीवुड में कई मूवीज की हैं किन्तु कोई भी बॉक्स ऑफिस पर विशेष कमाल नहीं कर पाई है। जिसके कारण उन्होंने अब तमिल सिनेमा जगत में कदम रखने का निर्णय लिया है। उन्होंने अपनी मूवी की शूटिंग आरम्भ कर दी है। हालांकि अभी तक मूवी का नाम तय नहीं हुआ है। उर्वशी अपनी फर्स्ट मूवी के साथ इस जगत में सबसे अधिक फीस चार्ज करने वाली अभिनेत्री बन गई हैं।

वही उर्वशी रौतेला की इस मूवी की बात करें तो यह एक बिग बजट मूवी है। जिसमें वह एक आईआईटीयन के रोल में दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स की माने तो इस मूवी में उर्वशी के साथ अभिनेता सरवनन दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में वह मनाली में उनके साथ स्पॉट हुई थीं। रिपोर्ट्स की माने तो मूवी की शूटिंग अभी बहुत बाकी है। उर्वशी रौतेला इस मेगा बजट मूवी के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं। उर्वशी तीसरी बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जो मूवी के लिए इतना चार्ज कर रही हैं। उर्वशी से पूर्व दीपिका पादुकोण तथा प्रियंका चोपड़ा दक्षिण की फिल्म के लिए सबसे अधिक चार्ज कर चुकी हैं। 

प्रियंका ने तमिल मूवी तमीजान से अपना डेब्यू किया था वहीं दीपिका ने फिल्म कोचडीयान में रजनीकांत के साथ कार्य किया था। उर्वशी रौतेला तमिल के पश्चात् तेलुगू जगत में भी कदम रखने जा रही हैं। वह फिल्म ब्लैक रोज से इस इंडस्ट्री में एंट्री करेगी। उर्वशी कुछ वक़्त पूर्व अपनी इस विशेष फिल्म का फर्स्ट लुक साझा कर चुकी हैं। उर्वशी का फिल्म से लुक प्रशंसकों को बहुत पसंद आया है।

जानिए आखिर क्यों अपनी फिल्मों में सफेद कपड़े-जूते पहनते थे जितेंद्र? वजह है बहुत ही खास

बॉलीवुड में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, विक्की कौशल के बाद अब यह एक्ट्रेस भी हुई कोरोना संक्रमित

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में ये मशहूर सुपरस्टार निभाएगा विलेन का किरदार, मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -