बिग बॉस में भिड़े घरवालें, लेटेस्ट प्रोमो कर देगा आपको हैरान
बिग बॉस में भिड़े घरवालें, लेटेस्ट प्रोमो कर देगा आपको हैरान
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस में अब तक आपने देखा था कि कंटेस्टेंट्स टास्क के चलते उसे जीतने के लिए सारी हदें पार कर जाते थे, जो इस बार मतलब बिग बॉस 14 में मिसिंग दिखाई दे रहा था, किन्तु आज (15 अक्टूबर) आने वाला एपिसोड और भी धमाकेदार होने वाला है। टास्क के चलते कंटेस्टेंट जीतने का जूनून भी दिखा रहे हैं तथा एक दूसरे से भिड़ने को भी तैयार नजर आ रहे है। आज भी बिग बॉस के घर में तीखे वार तथा टास्क के दौरान विवाद देखने को मिलने वाला है। निक्की तंबोली, जैस्मिन भसीन के मध्य जहां काम को लेकर जंग छिड़ने वाली है। वहीं, अपने सामान को लेकर दिए गए एक टास्क में घरवाले एक दूसरे से लड़ने वाले हैं।

वही बिग बॉस 14 के आज आने वाले एपिसोड के प्रोमो को चैनल ने सोशल मीडिया पर साझा किया हैं। चैनल ने जो फर्स्ट वीडियो साझा किया है, उसमें निक्की तंबोली तथा रुबीना दिलैक में घर के काम को लेकर जुबानी बहस होती नजर आ रही है। वीडियो में रुबीना कह रही हैं कि टू बी कंफर्म तथा सीनियर होने में अंतर होता है। इस पर निक्की कहती हैं, निक्की-निक्की-निक्की क्यों कर रहे हो। निक्की हॉल से निकल कर बाथरूम एरिया में कैमरे से बात करते हुए कहती हैं कि वह कोई कार्य नहीं करेंगी, लोग भी क्या यार मुझसे तुलना कर रहे हैं अपने आपकी।

वहीं बिग बॉस में घर वालों को अपना व्यक्तिगत सामान पाने के लिए मेहनत करनी पड़ रही है। बिग बॉस ने ऐसा टास्क दिया है, जिससे इसकी समस्या कम हो सके, किन्तु टास्क ट्विट के साथ हैं। टास्क में दो-दो फ्रेशर्स को बॉल्स को पाइप्स से गिरने के पश्चात् दिए गए बास्केट में एकत्रित करना है। बजर बजने तक जिस बास्केट में अधिक बॉल्स होंगी वो इस प्रतिस्पर्धा का चैम्पियन होगा। शो के इस प्रोमो में सभी एक दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करते दिखाई दे रहे हैं। पवित्रा, रुबीना तथा जैस्मिन आपस में भिड़ती दिखाई आ रही हैं। वहीं एजाज-राहुल तथा शहजाद- निशांत आपस में झगड़ते नजर आ रहे हैं।

TRP घोटाला: Republic ग्रुप को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- पहले हाई कोर्ट जाइए

बिग बॉस 14: निक्की पर फूटा अली गोनी का गुस्सा, बोले- तुम में तो रिस्पेक्ट नाम की कोई चीज ही नहीं

Bigg Boss 14: अब इस कंटेस्टेंट से भिड़ी निक्की, छिड़ी भारी जुबानी जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -