'ऐसी लड़की' बोलने पर रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर कसा तंज, कहा- आज की नारी सब पर भारी
'ऐसी लड़की' बोलने पर रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर कसा तंज, कहा- आज की नारी सब पर भारी
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 13 में 'ऐसी लड़की' को लेकर रश्मि देसाई तथा सिद्धार्थ शुक्ला के मध्य में खूब हंगामा हुआ। सिद्धार्थ द्वारा रश्मि को टारगेट कर 'ऐसी लड़की' कहने के पश्चात् स्थिति और बिगड़ गई थी, जिसकी वजह से घर में झगड़े हुए थे। नए सीजन के आरम्भ होते ही एक बार फिर से 'ऐसी लड़की' वाला बयान सामने आया, जिसके पश्चात् रश्मि देसाई ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।  सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 14 में फिर से 'ऐसी लड़की' टिप्पणी का उपयोग किया है। इस बार उन्होंने इसका उपयोग निक्की तंबोली का उल्लेख करते हुए किया है।

वही रश्मि देसाई ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- 'ऐसी ही हूं मैं... यदि ऐसी लड़की का अर्थ बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई जैसी और अब बिग बॉस 14 में निक्की तंबोली जैसी है।।। तो मुझे कहना ही होगा कि आज की नारी सब पे भारी।।। निरंतर 2 वर्ष से आ रही है।' सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 14 इस वर्ड का उपयोग तब किया जब गौहर खान ने सिद्धार्थ से पूछा कि क्या निक्की में वे गुण हैं जो वह एक गर्ल में खोजते हैं, तो सिद्धार्थ ने जवाब दिया, 'निक्की जैसी है, ऐसी लड़की चाहिए।'

वही इस ट्वीट के माध्यम से रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर तंज कसा तथा मजाक उड़ाना चाहा, किन्तु सिद्धार्थ के प्रशंसकों ने रश्मि को ही लपेटे में ले लिया तथा उन्हें ही ट्रोल कर दिया। फैंस ने सिद्धार्थ के साथ किए गए बुरे बर्ताव का पूरा चिट्ठा सामने रखना आरम्भ कर दिया। आपको बता दें कि 'बिग बॉस 13' में आने से पूर्व रश्मि और सिद्धार्थ ने एक सीरियल 'दिल से दिल तक' में एक साथ कार्य किया था। वही अब उनके फैंस के बीच ये वॉर ट्विटर पर जारी है।

केंद्र शुरू करेगा स्वामित्व योजना, 1.32 लाख लोगों को जमीन का कागज़ात सौंपेंगे पीएम मोदी

बिग बॉस पर भड़की रुबीना और जैस्मिन, कहीं ये बात

अमेज़न इंडिया ने फायर टीवी डिवाइसेस के लिए 'लाइव टीवी' फीचर किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -