एजाज खान नहीं आ रहे है हरकतों से बाज, अब अर्शी के साथ कर डाली ये घटिया हरकत
एजाज खान नहीं आ रहे है हरकतों से बाज, अब अर्शी के साथ कर डाली ये घटिया हरकत
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 के पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक एजाज खान तथा चैलेंजर के तौर दिखाई दे रही अर्शी खान पिछले कुछ एपिसोड्स में एक दूसरे के बहुत नजदीक आए थे। दोनों स्टार्स ने बिग बॉस 14 के घर में भाई-बहन के रिलेशन को जन्म दिया। हालांकि हाल ही के एपिसोड में बिग बॉस 14 के ऑडियंस ने देखा कि अर्शी और एजाज के मध्य बहुत झगड़ा हुआ। अर्शी एवं एजाज के मध्य यह जंग किचन में राहुल वैद्य के लिए चाय बनाते समय हुई। 

वही इस अवसर पर एली गोनी भी उपस्थित थे। लड़ाई के चलते कविता कौशिक का नाम आने के पश्चात् एजाज ने अर्शी के चेहरे को देखते हुए थूका। तत्पश्चात, आवाम की जान ने जवाब देते हुए एजाज खान को 'नाशुक्रा आदमी' बोलकर बुलाया। बाद में राहुल ने अर्शी से बोला कि कम से कम एजाज को उसके लिए शांति से चाय बनाने दें। किन्तु अर्शी खान ने अपनी जंग जारी रखी। इसके पश्चात् 'नाशुक्रा आदमी' जैसे शब्द सुनने के पश्चात् एजाज आगबबूला होते नजर आए। 

साथ ही अर्शी ने एजाज को बुरा भला सुनाते हुए कहा कि इस शख्स के लिए किसी भी रिलेशन की इम्पोर्टेंस नहीं है और किसी के साथ मित्रता करने के लायक नहीं है। अर्शी ने बार-बार कहा कि एजाज की हरकतें उसके लिए काफी बड़ा अनादर थीं, जिन्हें वो अब ओर सहन नहीं करेंगी। एजाज खान ने तब अर्शी को थूकने के पीछे की वजह बताने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने कविता का नाम सुनकर थूका था। किन्तु अर्शी ने इस बात से सहमत होने से मना कर दिया और कहा, 'आप रिलेशन निभाते नहीं हो, आप अकेले रह जाओगे।' 

वनराज और अनुपमा की बढ़ती नजदीकियों को देखकर चढ़ेगा काव्या का पारा, यू डालेगी रंग में भंग

मिस्ट्री गर्ल संग वायरल हुई आमिर अली की तस्वीरें, जानिए है कौन?

राज चक्रवर्ती ने अपने बेबी ब्वॉय युवान के साथ शेयर की ये क्यूट तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -