पत्नी की चूड़ियों से खुला पति की हत्या का राज
पत्नी की चूड़ियों से खुला पति की हत्या का राज
Share:

भागलपुरआजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बिहार के भागलपुर का है. यहाँ हत्या की एक ऐसी वारदात हुई जिसने सभी के होश उड़ा दिए. जी दरअसल इस मामले में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी है. पुलिस का कहना है अब आरोपी महिला ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. जी दरअसल इस मामले को भागलपुर के हसनगंज इलाके का बताया जा रहा है. जहाँ रहने वाले नंदकिशोर मंडल की हत्या हो गई है. परिजनों का कहना है बीते गुरुवार की सुबह इस घटना की जानकारी पुलिस को प्राप्त हुई है.

इस बारे में जानने के बाद ही बबरगंज थाने की पुलिस वहां जांच करने के लिए गई थी. जैसे ही पुलिस पहुंची तो उन्होंने नंदकिशोर मंडल के पास ही उसकी पत्नी मीना देवी को रोते हुए देखा. वहीँ वहां उसी दौरान फॉरेंसिक टीम भी पहुंची. उसके बाद फॉरेंसिक टीम साक्ष्य इकट्ठा करने में लग गई. वह जब यह काम कर रही थी उस वक्त वहां के एसएसपी आशीष भारती ने फॉरेंसिक टीम को पत्नी मीना की हथेली, चूड़ी और कलाई की जांच करने का आदेश दिया.

इस दौरान पुलिस का जो शक था वह सही निकला और मीना की चूड़ियों में उसके पति नंदकिशोर यादव का खून मिला. उसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी मीना को गिरफ्तार किया और उससे सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ में मृतक की पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने पुलिस से कहा, 'वह अपने पति के व्यवहार से खुश नहीं थी और जटिया उर्फ कृष्णकांत नाम के व्यक्ति से प्रेम करती थी. इस वजह से हर दिन उसका उसके पति से झगड़ा होता था. इसी से परेशां होकर उसने अपने पति की जान ले ली.'

उत्तर प्रदेश में हुई एक और सनसनीखेज वारदात, पेट्रोल पंप मालिक की पीट-पीटकर हुई हत्या

यूपी: आज अखिलेश करेंगे संजीत यादव के परिजनों से मुलाकात

बर्थडे पार्टी में भिड़े दो पक्ष, गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -