राम मंदिर के एक और पुजारी को हुआ कोरोना, क्या होगा पीएम का फैसला?
राम मंदिर के एक और पुजारी को हुआ कोरोना, क्या होगा पीएम का फैसला?
Share:

अयोध्या: अयोध्या में आने वाले बुधवार को भूमि पूजन होने वाला है. लेकिन उससे पहले कई ऐसी खबरें आ रहीं हैं जो चौकाने वाली है. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक यहाँ राम मंदिर के एक और पुजारी के कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. जी दरअसल बीते सोमवार को रामलला के सहायक पुजारी प्रेम कुमार तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बारे में पुष्टि सीएमओ डॉ.घनश्याम सिंह ने की है. वहीँ आपको याद हो तो इससे पहले बीते शुक्रवार को एक सहायक पुजारी प्रदीप दास और राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात 14 पुलिस वाले कोरोना पॉज़िटिव हो चुके हैं.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि आने वाले 5 अगस्त को अयोध्या में रामजन्मभूमि स्थल पर राम मंदिर के निर्माण के पहले भूमि पूजन हो रही है. वहीँ इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिलान्यास करेंगे. अब ऐसे में पुजारियों और 14 सुरक्षाकर्मियों का कोरोना पॉजिटिव मिलना सभी के लिए चिंता का विषय बन चुका है. बीते दिनों ही उमा भारती ने पीएम मोदी को लेकर चिंता जाहिर की थी.

आपको हम यह भी बता दें कि इस समय मंदिर की जिम्मेदारी देख रहे रामजन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट ने बीते सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया था कि, 'इस कार्यक्रम में कुल 175 लोगों को निमंत्रण पत्र भेजा गया है, जिनमें 135 संत हैं.' इस कार्यक्रम में गृहमंत्री अमित शाह भी आने वाले थे लेकिन बीते रविवार उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया और अब वह नहीं आ पाएंगे. वहीँ उनके अलावा बीजेपी के दो राज्यों के मुख्यमंत्री- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा- का भी इस समय कोरोना का इलाज जारी है. अब इन सभी के बीच सवाल यह उठ रहा है कि क्या पीएम मोदी कार्यक्रम को रद्द कर देंगे या फिर वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे...?

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री को भी हुआ कोरोना

राम जन्म भूमि पूजन का मुहूर्त बताने वाले पुजारी को मिली धमकी

7 राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके हैं विशाल, बनना चाहते थे क्रिकेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -