इस राज्य में तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, नहीं हुई अब तक एक भी मौत
इस राज्य में तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, नहीं हुई अब तक एक भी मौत
Share:

कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के बीच अरुणाचल प्रदेश में  67 कोरोना संक्रमित मामले दर्ज किए हैं. मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 12 जून को प्रदेश में कोरोना वायरस के 67 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें 63 सक्रिय मामले हैं और 4 लोग अब तक ठीक हो चुके हैं. ट्वीट कर उन्होंने इसकी जानकारी दी. बता दें कि राज्य में कोरोना से अभी तक तक एक भी मौत नहीं हुई है. 

ओवैसी के मंच से 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाने वाली अमूल्य को मिली जमानत

अगर समूचे भारत की बात करें तो यहां पर  कोरोना संक्रमितों का आंकडा प्रत्येक दिन बढ़ रहा है. पिछले 24 घंटे में यहां पर 10 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं वहीं 396 लोगों की मौत हुई है. कुल आंकड़ों की बात करे तो यहां पर संक्रमितों की संख्या 2,97,535 हो गई है वहीं मरनेवालों की संख्या 8 हजार से ज्यादा हो गई है. 

भोपाल में कोरोना का फैलाव जन समुदाय तो नहीं, इस तरह लगाया जाएगा पता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन का एलान किया था. वर्तमान में देश में लॉकडाउन का पांचवा चरण चल रहा है, लेकिन मामलों में लगातार बढ़त हो रही है. लॉकडाउन के चलते देशभर में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. इस दौरान भुखमरी, पलायन और बेरोजगारी जैसी समस्या पैदा हुई. देश की आर्थिक स्थिति भी खराब होने लगी. ऐसे में देश की स्थिति को बेहतर करने के लिए लॉकडाउन के पांचवे चरण में छूट प्रदान की गई है. वही, देशभर में आर्थिक स्थिति को पटरी पर लाने के लिए आठ जून से धार्मिक स्थल, होटल और रेस्टोरेंट खोलने की अनुमति दी गई है. पांचवे चरण के लॉकडाउन में मिली छूट के बाद धीरे-धीरे लोगों की जिंदगी पटरी पर रही है, लेकिन इस वायरस का खतरा अभी टला नहीं है क्योंकि इस वायरस का अभी तक कोई कारगर इलाज नहीं मिल पाया है.

गुलाबो सिताबो: अमिताभ-आयुष्मान से ज्यादा चर्चाओं में हैं बेगम, जानिए आखिर हैं कौन?

जानिए कैसी है फिल्म गुलाबो-सिताबो, कितनी मिली है रेटिंग

महाराष्ट्र की 50 हज़ार साल पुरानी झील का पानी हुआ गुलाबी, वैज्ञानिक भी हैरान 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -