गुस्से में आजमा ने पार की हदें, इस शख्स से बोली- 'तू भीख मांगकर आई है'
गुस्से में आजमा ने पार की हदें, इस शख्स से बोली- 'तू भीख मांगकर आई है'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रिएलिटी शो आए दिन धमाल मचा ही रहता है, इस शो में लोग एक-दूसरे की बेइजत्ती करने से जरा भी नहीं चूकते. हाल ही में आजमा तथा सायशा शिंदे की लड़ाई हुई, जिसके बाद घर का माहौल बहुत बदल गया. आजमा ने गुस्से में सायशा को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दीं कि जिसे कुछ लोग हजम नहीं कर पाए.

कंगना रनौत का शो 'लॉकअप' (Lock Upp) अपने आखिरी पड़ाव में है, मगर अभी भी इस शो को लेकर दर्शकों की दिलचस्पी बनी हुई है. फिनाले की तरफ बढ़ते इस शो में आए दिन तीखी नोंकझोंक देखने को मिल रही है. हाल ही में इस शो में योगा मैट को लेकर खूब हंगामा देखने को मिला. दरअसल, अल्ट बालाजी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कंगना के जेल के कैदियों के बीच बहस देखी जा सकती है.
 
वही नए एपिसोड के इस वीडियो क्लिप में सायशा (Saisha Shinde) का योगा मैट किसी ने काट दिया, तत्पश्चात, खूब हंगामा आरम्भ हो गया. मैट काटे जाने से दुखी सायशा ने अपना सारा गुस्सा अज्मा फल्लाह (Azma Fallah) पर उतार दिया. उन्होंने कहा, 'तूने अगर यह फुटेज के लिए किया है तो तुझे नहीं पता कि यह तूने कितना घटिया काम किया है.' सायशा की बात सुनकर आजमा का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया तथा वह उन्हें खूब भला बुरा बोलने लगती है. आजमा ने सायशा को यह तक कह दिया कि वह भीख मांग-मांगकर इस शो में आई हैं. 

इस मशहूर एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था अंगूरी भाभी का किरदार, 'तिवारी जी' के कारण कर दिया था मना

बिग बॉस 15 के इन खास दोस्तों संग नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, सामने आया VIDEO

शर्ट के बटन खोल कर उर्फी ने लगाए जमकर ठुमके, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -