सेल्फी लेने के प्रयास में दो युवको की चंबल नदी में डूबने से मौत

मुरैना: सेल्फी लेने के प्रयास में एक बार फिर दो युवको को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है. राजघाट पुल के पास शनिवार दोपहर 2.30 बजे धौलपुर क्षेत्र में आगरा के दो युवक सेल्फी लेते हुए चंबल नदी में डूब गए. युवकों के साथ के लाेगों ने धौलपुर की सागरपाड़ा पुलिस को सूचना दी. राजस्थान पुलिस गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों को तलाश कर रही है, लेकिन देर शाम तक युवकों का पता नहीं चला है.

जानकारी के अनुसार, आगरा के गांव खंडोली के नौ-दस युवक चंबल राजघाट पुल पर पिकनिक मनाने के लिए आए थे. इनमें से 42 वर्षीय गौतम पुत्र साहब सिंह ठाकुर चंबल नदी के किनारे खड़े होकर मोबाइल से सेल्फी ले रहा था. तभी फिसलकर चंबल के पानी में चला गया. गौतम को डूबता देख उसे बचाने के लिए गांव का ही 25 वर्षीय रवि पुत्र हरिविलास शर्मा भी चंबल में उतरा, लेकिन वह भी गौतम के साथ चंबल में डूब गया.

दोनों को डूबता देख साथ के अन्य लोग नदी में उन्हें बचाने के लिए नहीं उतरे. बाकी के लोगों ने धौलपुर की सागरपाड़ा चौकी पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी. पुलिस गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों को चंबल में तलाश रही है, लेकिन देर शाम तक सफलता नहीं मिली थी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -