एअर इंडिया की घरेलू उड़ान में सिर्फ शाकाहारी भोजन मिलेगा
एअर इंडिया की घरेलू उड़ान में सिर्फ शाकाहारी भोजन मिलेगा
Share:

नई दिल्ली : एयर इण्डिया की घरेलू उड़ान आर्थिक श्रेणी में सफर कर मांसाहारी भोजन की चाहत रखने वाले यात्रियों के लिए यह खबर तकलीफदायक है कि अब एअर इंडिया की घरेलू उड़ानों की आर्थिक श्रेणी में यात्रियों को मांसाहारी भोजन नहीं मिलेगा. उन्हें सिर्फ शाकाहारी खाना ही परोसा जाएगा. इसके पीछे एयर इंडिया ने कुछ कारण बताए हैं.

इस बारे में एयर इण्डिया कंपनी की ओर से कहा गया है कि उन्होंने ये फैसला इसलिए लिया है ताकि खाने की बर्बादी रोकी जा सके, टिकट की दरों में कमी आ सके और हम अपनी कैटरिंग की सुविधा में और सुधार कर सकें. इसलिए घरेलू उड़ान की आर्थिक श्रेणी के यात्रियों को अब सिर्फ शाकाहारी भोजन ही मिलेगा.

उल्लेखनीय है कि इस निर्णय का असर अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स पर नहीं पड़ेगा. अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स में सफर करने वाले यात्रियों को मांसाहारी खाना सभी श्रेणियों में मिलेगा. वहीं यह भी बता दें कि निजी कंपनी इंडिगो ने कर्ज में डूबे एअर इंडिया की अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के अधिग्रहण में रूचि दिखाते हुए नागर विमानन मंत्रालय को पत्र लिखा है. स्मरण रहे कि एअर इंडिया के ऊपर करीब 52,000 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज है.

यह भी देखें

एयर इंडिया में बड़ी लूट, 750 करोड़ रुपए से ज्यादा कीमती पेंटिंग्स गायब

एयर इंडिया की फ़्लाइट में एसी-ऑक्सीजन बंद होने से यात्री हुए परेशान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -