सफेद बिकनी में अमीषा ने सोशल मीडिया पर लगाई आग... फैंस बोले मार डालोगी क्या
सफेद बिकनी में अमीषा ने सोशल मीडिया पर लगाई आग... फैंस बोले मार डालोगी क्या
Share:

बॉलीवुड की हॉट एंड प्रिटी अभिनेत्री अमीषा पटेल का इंस्टाग्राम ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है। इसी बीच अमीषा पटेल ने एक बार फिर अपने सिज़लिंग फोटोशूट से फैन्स के पसीने तक छुड़ा दिए है, तो आइए डालते हैं एक नजर उनकी इन फोटोज़ पर। इन तस्वीरों में अमीषा पटेल पिंक एंड व्हाइट बिकिनी और व्हाइट श्रग में किलर पोज़ देती हुई नज़र आ रही है, जिनमें उनका हॉट लुक देक फैन्स पसीना-पसीना हो रहे हैं। 

फोटोज में अमीषा पटेल गले में एक नेकपीस और गॉगल्स के साथ कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है। अमीषा पटेल ने अपने इस लुक को ओपन हेयर लुक और स्मोकी मेकअप के साथ कम्प्लीट कर रखा है। खबरों की माने तो  भले ही अमीषा पटेल पिछले कुछ समय से मूवीज से दूर हों, लेकिन इंस्टाग्राम पर उनका जलवा अब भी बना हुआ है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमीषा पटेल ने अब तक कहो ना प्यार है, क्या यही प्यार है, आप मुझे अच्छे लगने लगे, हमराज़, ये है जलवा, एलान, ज़मीर, मंगल पांडे, हमको तुमसे प्यार है, तथास्तु, आप की खातिर, हे बेबी, भूल भूलइया और रेस 2 जैसी मूवीज में काम किया है। सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी फोटोज पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते हुए दिखाई दे रहे है। अमीषा पटेल ने अपने इस लुक को ओपन हेयर लुक और स्मोकी मेकअप के साथ कम्प्लीट कर रखा है।

सांकेतिक भाषा में रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स

रिलीज हुआ नुसरत भरुचा की फिल्म 'जनहित में जारी' का पहला गाना

बेटी की शादी पर आया सुनील शेट्टी का बयान, कहा- 'मुझे केएल राहुल पसंद...चाहता हूं वे डिसीजन लें...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -