बेहद ही अनोखे अंदाज़ में सारा ने 2021 को कहा बाय- बाय
बेहद ही अनोखे अंदाज़ में सारा ने 2021 को कहा बाय- बाय
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी मूवी 'अतरंगी रे' को लेकर बहुत सुर्खियां बटौर रही हैं. मूवी हाल में रिलीज हुई है और बहुत  पसंद की जा रही है.  जिसके अतिरिक्त सारा अली खान अपना खासा वक़्त  सोशल मीडिया पर बिताना पसंद कर रही है. उन्होंने अपने फैंस के साथ एक सीरीज की शुरूआत की है, जिसमें वो अपने फैंस के लिए 'नमस्कार दोस्तों' बोलकर अपने पलों को शेयर करती है. इसी दौरान उन्होंने इस जाते हुए वर्ष को अलविदा करते हुए एक वीडियो साझा किया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है. 

सारा अली खान ने अपने क्यूट अंदाज और मस्ती के लिए  बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है. साथ ही इंस्टाग्राम पर उनको 38 मिलियन से अधिक फैंस फॉलो करते हैं, जिनके साथ वो अपने अपने खास पलों करो शेयर करती हैं और फैंस को भी उनका ये अंदाज बहुत पसंद आता है. हाल में सारा ने जो वीडियो साझा किया है उसमें उन्होंने साल 2021 के खास पलों को शेयर किया और साथ ही बैकग्राउंड में फरहान अख्तर की वॉइस में एक पोयम चलती हुई सुनाई दे रही है. सारा की इस वीडियो को बहुत ही अधिक ज्यादा पसंद किया जाने लगा है. 

वीडियो में पर अब तक 205,671 लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके है. सारा ने ये वीडियो कुछ ही देर पूर्व साझा किया है. वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी ऐसी बहुत  ही प्यारी सी वीडियो साझा कर कर रही हैं, जो बहुत पसंद की जा रही है. वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, मूवी 'अतरंगी रे' में सारा अली खान ने बिहार की लड़की 'रिंकू' का किरदार अदा किया था. जिसमे उनके साथ सुपरस्टार अक्षय कुमार और साउथ एक्टर धनुष दिखाई दे रहे है.  जिसके अतिरिक्त भी वो कई और प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं, जिनका खुलासा जल्द होने वाला है.

 

साल के आखिरी दिन करीना ने शेयर की बेटे जेह की क्यूट तस्वीर

शिल्पा शेट्टी के लिए कैसा रहा साल 2021, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट

यहाँ जानिए फिल्म 83 की सातवें दिन की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -