अजब-गजब प्रदर्शन! खराब सड़क बनवाने के लिए लोगों ने लगाए ठहाके
अजब-गजब प्रदर्शन! खराब सड़क बनवाने के लिए लोगों ने लगाए ठहाके
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से एक अनोखा मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ सड़क न बनने को लेकर लोगों ने अनोखे अंदाज में प्रदर्शन किया है। मिली जानकारी के तहत यहां लोगों ने 200 मीटर खराब सड़क को बनवाने के लिए हंस-हंस कर प्रदर्शन किया। बताया जा रहा है लोगों ने उपहास करते हुए जमकर ठहाके लगाए। इस दौरान केवल पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं, बच्चें, बुजुर्ग, नौजवान सभी शामिल हुए। जी दरअसल यह मामला भोपाल के अरविंद विहार (Arvind Vihar) का है। यहाँ रहने वाले लोग इलाके में खराब सड़क नहीं बनने से परेशान थे और उसके चलते उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया। हालाँकि इस विरोध प्रदर्शन के लिए उन्होंने अलग अंदाज अपनाया।

जी दरअसल यहाँ लोगों ने 200 मीटर खराब सड़क को बनवाने के लिए हंस-हंस कर प्रदर्शन किया और सभी ने उपहास करते हुए जमकर ठहाके लगाए। इस मामले में लोगों का कहना है कि 2 साल से 200 मीटर सड़क नहीं बन पाई। जिससे आये दिन हादसे होते है, इसलिए हम हंस-हंस कर प्रदर्शन कर रहे हैं और इसलिए हंस रहे हैं कि 200 मीटर सड़क अब तक सरकार नहीं बना पाई। बताया जा रहा है सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए स्थानिय लोगों ने हास्य क्रिया की। वहीं इस दौरान लोगों ने हाथ में पोस्टर लेकर सड़क किनारे लाइन बना कर ठहाके लगाए।

वहीं दूसरी तरफ इस पूरे मामले में बाग मुगालिया एक्सटेंशन कॉलोनी विकास समिति के अध्यक्ष उमाशंकर तिवारी ने बताया, 'अरविंद विहार पेट्रोल पंप से चौराहे तक 200 मीटर की सड़क नहीं बनाए जाने एवं बाग मुगालिया एक्सटेंशन,अरविंद विहार कालोनी के अंदरुनी मार्ग की जर्जर हो चुकी सड़क बनवाने को लेकर 21 नवंबर 2021 रविवार को क्षेत्र के बच्चे महिला बुजुर्ग युवा सभी ने अरविंद विहार पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़े होकर सरकार का ध्यान आकर्षित कराने के लिए हास्य क्रिया की। आम आदमी के लिए 2 किलोमीटर की सड़क बनाने को लिए 2 साल लगा दिए गए जबकि अभी प्रधानमंत्री जी के आगमन पर सड़कों को चमका दिया गया था।'

शहीद मेजर विभूति ढौंडियाल को मरणोपरांत मिला 'शौर्य चक्र' सम्मान, 5 आतंकियों को किया था ढेर

आपको भावुक कर देगी मरणोपरांत 'कीर्ति चक्र' से सम्मानित सैपर प्रकाश जाधव की ये शौर्य दास्ताँ

राजनाथ सिंह के 'मुंहतोड़ जवाब देंगे' वाले बयान पर PAK को लगी मिर्ची, दिया ये बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -