रोमांटिक अंदाज में राकेश बापट ने किया शमिता को बर्थडे विश, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
रोमांटिक अंदाज में राकेश बापट ने किया शमिता को बर्थडे विश, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 की सबसे मजबूत एवं गॉर्जियस प्रतियोगी शमिता शेट्टी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। शमिता के इस स्पेशल दिन को उनके प्रशंसक एवं दोस्त अपनी लविंग विशेज से और भी अधिक खास बना रहे हैं। मगर इन सबमें सबसे स्पेशल विश शमिता के बॉयफ्रेंड राकेश बापट की है। शमिता शेट्टी के जन्मदिन पर राकेश बापट अपनी लेडी लव पर बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। 

वही राकेश ने शमिता को बहुत रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। शमिता शेट्टी के मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन से राकेश ने अभिनेत्री संग कई सारी रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में राकेश शमिता को अपनी गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। सेलिब्रेशन की शेष तस्वीरों में शमिता और राकेश एक दूसरे को बाहों में पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। दोनों प्यार भरी नजरों से कैमरे को देखकर पोज दे रहे हैं। शमिता एवं राकेश के चेहरे पर खुशी और एक दूसरे के लिए बेशुमार प्यार स्पष्ट नजर आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

सोशल मीडिया पर लव बर्ड्स शमिता तथा राकेश का एक रोमांटक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों पैपराजी को पोज देते हुए एक दूसरे को प्यार से किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शमिता एवं राकेश के इस रोमांटिक अंदाज पर प्रशंसक भी फिदा हो रहे हैं। वही बात यदि शमिता के बर्थडे लुक की करें तो वो हमेशा की भांति बहुत खूबसूरत लग रही हैं। मैटेलिक कलर की स्ट्रैपलेस थाई हाई स्लिट ड्रेस में शामिता का गॉर्जियस लुक देखते ही बनता है। वही दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

'हुनरबाज' के सेट पर गिरते-गिरते बची प्रेग्नेंट भारती सिंह, नाराज हुए पति हर्ष लिंबाचिया

पलक तिवारी के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस मशहूर एक्टर के साथ वायरल हुआ VIDEO

VIDEO: घर से ऐसे कपड़ों में बाहर निकल पड़ी तेजस्वी प्रकाश कि देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -