बस कुछ ही महीनों में बंद हो जाएगा ये पॉपुलर टीवी शो
बस कुछ ही महीनों में बंद हो जाएगा ये पॉपुलर टीवी शो
Share:

इन दिनों टीवी शो 'शक्तिपीठ के भैरव'को लेकर काफी सुर्खियां आ रही हैं. जी हाँ, इन दिनों शो को लेकर कई तरह कि खबरें आ रही हैं और उन्ही में से एक खबर ये भी है कि यह शो जल्द ही बंद होने की कगार पर पहुँच चुका हैं. 'शक्तिपीठ के भैरव' टीवी शो को लेकर यह कहा जा रहा है कि यह शो इस महीने को छोड़ अगले छह महीने में बंद कर दिया जाएगा. इस शो का आखिरी एपिसोड ही शूट कर लिया गया हैं. आपको बता दें कि शो में मुख अभिनेत्री का किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस का नाम अल्का गुप्ता है जिन्हे आप सभी ने टीवी शो 'रानी लक्ष्मीबाई' में देखा होगा.

पहले से अल्का अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और खूबसूरत भी. वहीँ शो में भैरव का किरदार निभाने वाले लीड अभिनेता का नाम रोहित बक्शी है जिन्हे अपने किरदार से बहुत लगाव है. शो को लेकर कई बार रोहित बता चुके हैं कि वह काफी भाग्यशाली है जो उन्हें यह किरदार मिला. शो की शुरुआत नवंबर 2017 म,इ हुई थी और अब नवंबर 2018 तक ये बंद किया जा सकता हैं.

शो में नजर आने वाली अल्का की बात की जाए तो उनके इंस्टाग्राम पर 75.9k followers हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी शो की छवि वाली एक तस्वीर शेयर की और लिखा है Duniya Tere Wajood Ko Karti Rahi Talaash ,Humne Tere Khayaal KoDuniya Bana Liya . वाकई में इस तस्वीर में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.

स्प्लिट्सविला-10 की इस कंटेस्टेंट ने इंस्टाग्राम पर बिखेरा बिकिनी में जलवा

करण पटेल को उनकी पत्नी ने इतने खास अंदाज़ में दी पापा बनने की खुशखबरी

फिरंगी यूट्यूबर ने उड़ाया एकता कपूर के शो का मजाक, बदले में लगाई जमकर लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -