चेन्नई में रहस्यमय तरीके से हुई महिला की मौत
चेन्नई में रहस्यमय तरीके से हुई महिला की मौत
Share:

हाल ही में चेन्नई में एक भयावह घटना घटी जिसमें घर जा रही एक अधेड़ उम्र की महिला को करंट लग गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चेन्नई के पुलियांथोप के पेरियार नगर की रहने वाली 35 वर्षीय अलीमा ने एक तार पर कदम रखा, जो टूट गया था। लेकिन उसकी करंट लगने से मौत हो गई। अलीमा की सोमवार को हुई मौत एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और विजुअल्स ने शहर भर में डर का माहौल फ़ैल गया। वीडियो में अलीमा को वाहन चालकों और पोखर से बचने के लिए वह किनारे की तरफ से चल रही थी। 

जैसे ही वह आगे आई तो वह तार पर जा गिरी और मौके पर उसकी मौत हो गई। चेन्नई में रविवार से हो रही बारिश के कारण शहर के कई हिस्सों में जलभराव देखने को मिला है।  क्षेत्र के निवासियों का कहना है कि उन्होंने बोले गए तार की मरम्मत के लिए तमिलनाडु बिजली बोर्ड को कई शिकायतें पोस्ट की थीं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। एक निवासी ने बताया, 25 दिन पहले तार टूट गया था और पानी के बीच से बिजली गुजर रही थी। ईबी हमें बस अन्य विभागों को बुलाने के लिए कह रहा है। हमारे अपार्टमेंट में 16 सदस्य हैं और यहां तक कि एक छोटे बच्चे को हाल ही में बिजली का झटका मिला।

तमिलनाडु जनरेशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कॉरपोरेशन के एक पूर्व कर्मचारी नागास्वामी ने मीडिया से कहा, यह दुखद खबर है और लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी है। भूमिगत केबल तार बिछाने के दिशा-निर्देश हैं। अगर लाइनें आसानी से टूट रही हैं तो इसका मतलब है कि लापरवाही बरती गई। लाइनें बिछाने से पहले एक स्लैब रखा जाना चाहिए, इसलिए ठेकेदारों की ओर से निगरानी का भी अभाव है।

मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ियों संग मस्ती करते नजर आए अर्जुन, लोगों ने कहा- 'नेपोटिज्म'

पुलिस स्टेशन के बाथरूम में गिरकर सिपाही की मौत, बर्खास्त होने के बाद से था परेशान

लंदन की कैथरीना को बसपा सांसद ने चुना जीवनसाथी, सोशल मीडिया पर किया प्यार का इज़हार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -