रणबीर से नाराज़ इम्तियाज की एकमात्र उम्मीद है दीपिका

रणबीर से नाराज़ इम्तियाज की एकमात्र उम्मीद है दीपिका

रणबीर दीपिका की आगामी फिल्म तमाशा की शूटिंग चल रही है और जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी. इसी के चलते फिल्म का प्रचार भी किया जाना है जिससे की फिल्म अच्छा पैसा कमा सके लेकिन फिल्म के निर्देशक इम्तियाज़ अली को फिल्म के अभिनेता रणबीर से फिल्म के प्रमोशन को लेकर कोई उम्मीद नहीं है उनका मानना है की केवल दीपिका ही फिल्म का प्रचार कर सकती है क्योकि उन्हें ये काम अच्छे से आता है.

दरअसल कुछ दिनों पहले दीपिका ने फिल्म 'तमाशा' के सेट से एक फनी वीडियो शेयर किया था जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ दिखाई दे रही थी और रणबीर का मजाक बना रही थी क्योंकि रणबीर को सोशल मीडिया के बारें में ज्यादा जानकारी नहीं है. वीडियो के साथ दीपिका ने लिखा था “सच में मेरा दोस्त सोशल मीडिया के बारे में कुछ नहीं जानता.” निर्देशक इम्तियाज अली इस वीडियो को देखकर काफी खुश हैं और वह चाहते हैं कि रणबीर भी फिल्म का प्रचार करें.

सोशल मीडिया पर मजाक बनने के बाद रणबीर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया है. जिसमे रणबीर के साथ निर्देशक इम्तियाज अली भी दिखाई दे रहे है. इस वीडियो में वह रणबीर को डांट रहे है और बोल रहे है कि उन्हें भी दीपिका के ही जैसे फिल्म का प्रचार करना चाहिए. वीडियो में रणबीर की डांट लगाते हुए वे बोले कि दीपिका ही उनकी एक उम्मीद है जो फिल्म का प्रचार करेगी. इसके बाद रणबीर ने सोशल साइट्स ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म का प्रचार शुरू किया है.