'लैला—मजनू' के बाद इनकी प्रेम कहानी पर फिल्म बनाएंगे इम्तियाज

Sep 03 2018 03:04 PM
'लैला—मजनू' के बाद इनकी प्रेम कहानी पर फिल्म बनाएंगे इम्तियाज

फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन फिल्ममेकर्स में शुमार इम्तिायाज अली इन दिनों फिल्म लैला मजनू में काफी व्यस्त चल रहे है। फिल्म लैला मजनू वह एकता कपूर के साथ में प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसमें एकता को—प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रही हैं। इस फिल्म में अविनाश तिवारी और त्रिप्ती डिमरी डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म लैला मजनू की प्रेम कहानी के बाद में इम्तियाज एक और प्रेम कहानी पर काम शुरू करेंगे। आपको बात दें कि यह फिल्म खत्म होते ही इम्तियाज राधा कृष्ण पर फिल्म बनाएंगे। 

Photos: मालदीप में मॉम डैड के साथ एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर

फिल्ममेकर इम्तियाज ने मीडिया को खुलासा किया है कि शुरू से ही इस प्रेम कहानी से प्रेरित रहें है। उनका मानना है कि इस प्रेम कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने लाया जाए। राधा—कृष्ण की कहानी के बारे में अब तक सिर्फ पढ़ा और सुना था लेकिन इम्तियाज इसे दर्शकों के सामने बड़े पर्दे पर लाना चाहते हैं।  इस प्रेम कहानी को इम्तियाज ही प्रोड्यूस करेंगे। साथ ही इसकी स्क्रिप्टिंग और निर्देशन भी इम्तियाज खुद करेंगे। 

लोकप्रियता सपनों में ही अच्छी, एक अभिनेता हमेशा अकेला ही होता हैं...

इस फिल्म को बनाने के लिए इसकी गहन रिसर्च की शुरू कर दी गई हैं। इम्तियाज ने एक बड़ी टीम बनाई है जो सिर्फ राधा —कृष्ण के विभिन्न पहलुओं के बारे में जानकारी निकाल रहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन ​फिल्म बनाने बनाने वाले इम्तियाज बताते है कि वह अपनी खामियां खुद ही ढूंढते हैं। वहीं असफल होने पर वह निराश  नहीं होते हैं। वैसे देखा जाएं तो उनकी अभी तक जो भी फिल्में आई है वह बॉक्सि आॅफिस पर काफी हिट रही है। उन्होंने मीडिया से कहा कि वह हर फिल्म को पूरे उत्साह के साथ बनाते है। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

बीमार होने को लेकर बोले मनोज, मुझे खतरे लेने का जुनून

नशे के खिलाफ सुपरस्टार संजू की लड़ाई, बन सकते है इस ब्रांड के एंबेसडर

मेरठ में लगे सपना के ठुमके, मदहोश हुई भीड़, पुलिस ने संभाला मोर्चा

?