जल्द ही 'टाइटल' का The End कर देंगे इम्तियाज
जल्द ही 'टाइटल' का The End कर देंगे इम्तियाज
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख़ खान जो के अभी तो मशहूर फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग में खासा व्यस्त चल रहे है. तथा फिल्म में अनुष्का शर्मा का गेटअप हमे करीना कपूर की पूर्व की सफलतम फिल्म 'जब वी मेट' की याद को ताजा कर देगा. देखा जाए तो इम्तियाज अली की इस फिल्म में हमे अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाली है.

फिल्म के अभी कुछ समय ही कुछ फोटो भी रिलीज हुए है. जिसमे हमे अनुष्का शर्मा कुर्ती व लुंगी में नजर आ रही है. तथा उनके इस रूप को देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. अनुष्का व शाहरुख़ खान पंजाब में अपनी अपकमिंग फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं. जिसके कुछ फोटोज अभी हाल ही में सामने आए है.

अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लेकर फिल्म ‘द रिंग’ (अस्थायी शीर्षक) बना रहे फिल्मकार इम्तियाज अली का कहना है कि इस फिल्म का नाम अभी अंतिम रूप से तय नहीं हुआ है. जल्द ही इस बारे में फैसला ले लिया जाएगा. इम्तियाज ने ऋचा चड्ढा निर्मित फिल्म ‘खून आली चिट्ठी’ की स्क्रीनिंग के दौरान कहा, “फिल्म का नाम तय करना बाकी है, हमारे पास कुछ समय है. 11 अगस्त को फिल्म रिलीज होने जा रही है, इसलिए हम जल्द ही नाम की घोषणा करेंगे.”

गाय माता संग नजर आई बॉलीवुड की बाला

अनुष्का ने विराट को कहा, 'शेव तो करा लो मेरी जान'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -