इमरान को लेकर पूर्व पत्नी ने दिया बड़ा बयान!
इमरान को लेकर पूर्व पत्नी ने दिया बड़ा बयान!
Share:

नई दिल्ली। आमतौर पर पाकिस्तान के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर और तहरीक ए इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान अपने प्रतिद्वंदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर राजनीतिक हमले करते रहते हैं। मगर इस बार खुद इमरान खान बोल्ड हो गए हैं। इस बार उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने उन पर हमला कर दिया है। रेहम ने कहा है कि इमरान पाकिस्तान के साथ ऐसा कुछ न करें जो उन्होंने पिछले वर्ष उनके साथ किया था।

दरअसल पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान की पूर्व पत्नी ने कहा कि उन्होंने 31 अक्टूबर को पिछले साल इमरान को हाजिर होने के लिए कहा था। मगर इमरान ने तो उन्हें तलाक ही दे दिया। आखिर यह शादी की सालगिरह का कौन सा गिफ्ट था। उन्होंने कहा कि वे इस बात की दुआ करेंगे कि वे पाकिस्तान के साथ इस तरह का कदम न उठाऐं।

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम ने यह बात ऐसे समय कही है जब इमरान खान का दल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की आलोचना करने में लगा है और वे 2 नवंबर को इस्लामाबाद में बंद आंदोलन करने जा रहे हैं। इस आंदोलन के माध्यम से पााकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का विरोध किया जाएगा। गौरतलब है कि शादी के मामले में इमरान का भाग्य नहीं चला। इमरान ने ब्रिटिश टीवी प्रेजेंटेटर रेहम से शादी की मगर यह शादी का रिश्ता केवल 10 माह ही चला। इसके बाद दोनों ही बीतें नवंबर को अलग हो गए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -