'मुस्लिम एक हो जाएं, तो सब मेरे पैर पकड़ेंगे..', कांग्रेस के पूर्व MLA इमरान मसूद का वीडियो वायरल

लखनऊ: कांग्रेस के पूर्व MLA और राष्ट्रीय सचिव रहे इमरान मसूद का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मसूद कह रहे हैं कि, 'अगर सभी मुस्लिम एक हो जाएँ, तो सब मेरे पैर पकड़ें। तुम लोगों की वजह से मुझे दूसरों के पैर छूने पड़ रहे हैं। तुम लोगों ने मेरा कुत्ता बनवा दिया है।'

 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने इसका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'सारे मुस्लिम एक हो जाओ, सब पैर पकड़ेंगे। मोदी जी को मारने का ख़्वाब रखने वाले इमरान मसूद का एक और ख़्वाब।' दरअसल, हाल ही में कांग्रेस छोड़ समाजवादी पार्टी (सपा) का दामन थामने वाले इमरान मसूद ने अखिलेश यादव  पर अपमान करने का इल्जाम लगाया है। उन्होंने बताया कि अखिलेश ने दो बार उन्हें लखनऊ आने का न्योता दिया, मगर मुलाकात नहीं की। तीसरी बार भी बुलाया, मगर उससे पहले सहारनपुर से अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए। उन्होंने कहा कि हमने समर्थकों से राय लेकर सपा का दामन थामा था।

बता दें कि विवादित छवि वाला इमरान मसूद, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी के करीबी माना जाता है। हाल ही में मसूद ने कहा था कि यदि यूपी में बीजेपी को हराना है तो समाजवादी पार्टी के साथ आना ही होगा। उत्तर प्रदेश में सपा ही भाजपा को चुनौती दे सकती है। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद मसूद ने कहा था कि सियासी स्थिति कुछ ऐसी बन गई है कि ये फैसला लेना ही पड़ेगा। यहीं नहीं इमरान मसूद वही नेता हैं जो वर्ष 2014 में सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी थे, तब उसने एक सार्वजनिक रैली में ऐलान किया था कि वह ‘नरेंद्र मोदी के टुकड़े-टुकड़े कर देगा’।

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

चरणजीत चन्नी ही होंगे कांग्रेस के CM फेस, जानिए सोनू सूद ने कैसे दिए संकेत, Video

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -