टिकट की भागदौड़.., कांग्रेस छोड़ सपा में गए अब फिर 'कांग्रेस' में आएँगे इमरान मसूद ?

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को छोड़कर समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हुए पश्चिमी यूपी के वरिष्ठ नेता मसूद अख्तर एक बार फिर सियासी मझधार में फंस गए हैं। दरअसल, समाजवादी पार्टी (सपा) से उन्हें अब तक टिकट नहीं दिया गया है। ऐसे में अब खबर आ रही है की मसूद फिर से कांग्रेस में जा सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि मसूद सहारनपुर देहात से चुनाव लड़ सकते हैं।  

इसके साथ ही कांग्रेस के पूर्व नेता इमरान मसूद इमरान मसूद को टिकट नहीं मिलने के साथ ही इस बात की भी अटकलें तेज हो गई है। ऐसे में सूत्रों की मानें तो वह समाजवादी पार्टी छोड़कर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) में शामिल हो सकते हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चाहते हैं कि इमरान मसूद पार्टी में बने रहें। खबर है कि भविष्य में सपा की सरकार बनने पर उन्हें कोई बड़ा पद दिया जा सकता है, किन्तु इमरान मसूद फिलहाल सभी संभावनाओं को टटोलकर देख रहे हैं। 

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व नेता इमरान मसूद और उनके समर्थक MLA मसूद अख्तर ने 12 जनवरी को लखनऊ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की थी और उनकी पार्टी में शामिल होने की घोषणा की थी।  

एंट्रिक्स-देवास डील पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला, कांग्रेस पर क्यों लगे फर्जीवाड़े के आरोप ?

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -