इमरान खान का नया कदम, अब नीलाम करेंगे PMO के आलीशान वाहन

Sep 01 2018 04:52 PM
इमरान खान का नया कदम, अब नीलाम करेंगे PMO के आलीशान वाहन

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही इमरान खान सरकारी खर्चे में ज्यादा से ज्यादा कटौती करने की कोशिश कर  रहे है। इसी सिलसिले में अब उन्होंने  प्रधानमंत्री आवास के अतरिक्त आलीशान लग्जरी वाहनों को नीलाम करने का निर्णय किया है। 

राष्ट्रीय शोक को भुलाकर सिद्धू का पाकिस्तान जाना कितना उचित ?

इमरान की सरकार के एक सूत्र ने शनिवार को पकिस्तान की एक मीडिआ एजेंसी को बताया है कि सरकार ने उन आलीशान वाहनों की सूची भी तैयार कर ली है जिन्हे नीलम किया जाना है। इन वाहनों को  17 सितंबर को नीलामी के लिए प्रधानमंत्री आवास रखा जायेगा। पकिस्तान के एक अखबार के मुताबिक इन आलीशान वाहनों के समूह में  तीन 5,000 सीसी की एसयूवी, आठ बीएमडब्ल्यू, और चार मर्सिडीज बेंज कारें भी शामिल हैं।  इनमें से दो कार पूरी तरह बुलेट-प्रूफ कारें हैं। 

पाकिस्तान में बोले सिद्धू, यहां से 100 गुना अधिक मोहब्बत लेकर लौटूंगा हिन्दुस्तान

इन लग्जरी वाहनों के अलावा प्रधानमंत्री आवास के अतरिक्त वाहनों में एक 2004 की लेक्सस कार, टोयोटा की 16 कारें और दो 2004 की लैंड क्रूजर हैं। इनमे से आठ कार 2003 से 2013 तक के बिच में खरीदी गई है। गौरतलब है कि पाकिस्तान इस वक्त भारी कर्ज से जूझ रहा है और प्रधानमंत्री इमरान खान  18 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद से ही सरकारी खर्च में कटौती करना शुरू कर दिया है। इससे पहले वे प्रधानमंत्री आवास छोड़ कर तीन कमरों वाले एक छोटे घर में रहने का फैसला ले चुके है। 

ख़बरें और भी 

अधिकारियों को फिजूलखर्ची ना करने का भाषण देने वाले इमरान खुद कर रहे फिजूलखर्ची

सिद्धू पर हुआ हमला तो, इमरान ने दिखाया दर्द

सरबजीत की बहन का सिद्धू पर वार, पाकिस्तान जाना शर्मनाक

?