इमरान खान की गीदड़भभकी, कहा भारत ने दिखाई अनावश्यक आक्रामकता, हम जवाब जरूर देंगे

Feb 26 2019 07:00 PM
इमरान खान की गीदड़भभकी, कहा भारत ने दिखाई अनावश्यक आक्रामकता, हम जवाब जरूर देंगे

इस्लामाबाद: पुलवामा में हुए आतंकी हमले की जवाबी कार्रवाई में इंडियन एयरफोर्स की पाकिस्तान स्थित आतंकी ठिकानों पर हवाई हमले के बाद पाकिस्तान में कोहराम मच गया है. भारत की तरफ से इस गैर-सैन्य कार्रवाई की घोषणा के बाद नेशनल सिक्योरिटी कमेटी की मीटिंग में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर हमले में हुए नुकसान की खबर को सिरे से नकार दिया है. इमरान खान ने कहा है कि भारत ने अनावश्यक आक्रामकता दिखाई है जिसका पाकिस्तान सही समय और सही स्थान पर जरूर जवाब देगा.

Surgical Strike 2: पाक के लिए मित्र चीन ने दिखाई हमदर्दी, कहा संयम बरतें

भारत के जवाबी हमले से बौखलाए हुए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने राष्ट्रीय सुरक्षा समिति की मीटिंग बुलाई, जिसमें पाकिस्तान की तीनों सेना के चीफ और खुफिया विभाग के अफसर उपस्थित रहे. इमरान खान ने इस मीटिंग में सुरक्षाबलों और पाकिस्तान की आवाम को हर तरह के हालात के लिए तैयार रहने के लिए कहा है. इसके साथ ही इमरान खान ने 27 फरवरी को नेशनल कमांड अथॉरिटी की मीटिंग भी बुलाई है. उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान की नेशनल कमांड अथॉरिटी ही पाकिस्तान के न्यूक्लियर हथियारों की निगरानी करती है. इसके साथ ही पाकिस्तान सरकार ने का विशेष संसदीय सत्र भी बुलाया है.

भारत की कार्यवाही के बाद बुरी तरह घिरे इमरान, हिना रब्बानी बोलीं मुल्क में इमरजेंसी जैसे हालात

राष्ट्रीय सुरक्षा समिति की विशेष बैठक के बारे में जानकारी देते हुए पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने मीडिया से कहा है कि जिस स्थान पर हमला हुआ है कि उसकी तस्वीर आज पूरे विश्व के सामने है. विदेशी और पाकिस्तानी मीडिया को उस स्थान का दौरा कराया जाएगा जहां भारत द्वारा किए गए हमले से भारी नुकसान होने का दावा किया जा रहा है, ताकि भारत के कथित प्रोपेगैंडा को दुनिया के सामने उजागर किया जा सके. 

खबरें और भी:-

भारत ने हमारी सीमा में घुसकर किया हमला, हमे जवाब देने का पूरा हक़ - शाह महमूद कुरैशी

आज से 16 साल पहले नेहरा ने अंग्रेजों से वसूला था 'लगान'

पाकिस्तान पर अब यूरोपीय संघ का बड़ा दबाव, कहा सभी आतंकियों पर कड़ी कार्यवाही हो