भारत के कदम से बुरी तरह डरा पाक, अब इमरान खान ने ट्विटर पर रोया अपना दुखड़ा

Aug 11 2019 06:11 PM
भारत के कदम से बुरी तरह डरा पाक, अब इमरान खान ने ट्विटर पर रोया अपना दुखड़ा

वाशिंगटन: जम्‍मू कश्‍मीर और लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश घोषित करने और धारा 370 हटाने के भारत सरकार के फैसले ने पाकिस्‍तान को सन्‍न कर दिया है. बुरी तरह बौखलाया पाक अब पूरे विश्व में भारत की शिकायत करता फिर रहा है. ये बात दीगर  है कि उसे अब तक कहीं से मन मुताबिक समर्थन नहीं मिल सका है. खिसियाकर उसने भारत से अपने सभी कारोबारी रिश्ते तोड़ लिए हैं और इसका परिणाम उसी को भुगतना पड़ रहा है. 

अब पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान ने  ट्विटर अपना रोना रोया है. रविवार को पाक पीएम इमरान ने सिलसिलेवार कई ट्वीट किए. उन्‍होंने संघ पर आरोपों लगाते हुए लिखा कि, मैं आरएसएस की विचारधारा से डरा हुआ हूं. ये एकदम नाजी विचारधारा की तरह है. उन्होंने लिखा आरएसएस की विचारधारा कि वजह से ही हम आज कश्मीर में कर्फ्यू देख रहे हैं. इमरान खान ने तो यहां तक कहा कि ये मामला धीरे धीरे पाकिस्‍तान में भी पहुंच जाएगा.

इमरान को करारा जवाब देते हुए भाजपा महासचिव राम माधव ने कहा कि, इससे पता चलता है कि विश्व भर में आतंक फैलाने वाला पाकिस्तान कितना डर गया है. विश्व को पाकिस्तान पोषित आतंकवाद से खतरा है भारत से नहीं. उन्होंने कहा कि हमने जिन्ना की दो राष्ट्र और शेख अब्दुल्ला की तीन राष्ट्र के सिद्धांत को समाप्त कर दिया है. उन्होंने इमरान से सवाल पूछे हुए कहा कि क्या वह पाकिस्तान में धार्मिक अतिवाद को समाप्त करेंगे.

हजयात्रियों में महामारी फैलने को लेकर मचा बवाल, अब सऊदी अरब ने खुद जारी किया बयान

अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा पाक, अब कश्मीरियों को बरगलाने के लिए ईद पर चली ये चाल

मैरी कॉम के सीधे चयन पर खेल मंत्रालय ने बॉक्सिंग फेडरेशन से मांगा जवाब