पाकिस्तान में अब इमरान खान पर फेंका गया जूता

Mar 14 2018 02:40 PM
पाकिस्तान में अब इमरान खान पर फेंका गया जूता

पाकिस्तान की राजनीति के दिग्गज चेहरे और पकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इमरान खान को हाल ही में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना से गुजरना पड़ा है. मिली जानकारी के मुताबिक़, इमरान खान पर एक रैली के दौरान जूता फेंका गया है. यह घटना उस समय की हैं, जब इमरान खान पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के गुजरात शहर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. इस मामले में खास बात यह रही कि इमरान को फेंका गया जूता उन्हें लगा नहीं. 

इमरान खान पर फेंका गया यह जूता उनकी रजनीतिक पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के नेता अलीम खान को लगा. जो कि उनके दाहिनी तरफ खड़े थे. आरोपी को तुरंत ही सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. इमरान पर जब जूता फेंकने का मामला सामने आया, इसके बाद उन्होंने तुरंत ही अपनी रैली को रोक दिया.

गौरतलब है कि, इससे पहले हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर भी एक छात्र ने एक कार्यक्रम के दौरान जूता फेंका था. वहीं, दूसरी ओर पकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ के साथ भी एक अप्रिय घटना घटी थी. उनके ऊपर एक शख्स द्वारा काली स्याही फेंकी गई थी. हालांकि, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इमरान खान पर आरोपी ने जूता किस वजह से फेंका हैं. 

पूर्व पाकिस्तानी पीएम पर छात्र ने फेंका जूता

पाक विदेश मंत्री के मुँह पर स्याही फेंकी

ट्रम्प ने विदेश मंत्री को पद से हटाया

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App