कोरोना से पाक के हाल बेहाल, इमरान बोले- हम वायरस से बचेंगे तो भूख से मर जाएंगे

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर चिंता प्रकट की है. इमरान ने कहा है कि हम लोग बड़े मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. हम अमेरिका और यूरोप की तरह रईस नहीं हैं हम कोरोना से बचेंगे तो हमारे लोग भूख से मर जाएंगे. बता दें कि इमरान खान ने पाकिस्तान की जनता से कहा है कि, "हवाई अड्डे पर अब तक 9 लाख लोगों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है. पाकिस्तान में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज का पहला मामला 26 फरवरी को आया था. हम बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं."

इमरान ने आगे कहा कि, "हमारी स्थिति अमेरिका और यूरोप जैसी नहीं है. हम एक ओर कोरोना वायरस से बचने जाएंगे तो हमारे लोग भूख से मर जाएंगे." इमरान ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पाकिस्तान की आवाम से उनकी सरकार का सहयोग करने का आग्रह किया है. इमरान ने कहा कि चीन कोरोना के खिलाफ लड़ाई इस वजह से ही जीत पाया क्योंकि वहां के लोगों ने सरकार का साथ दिया. 

आपको बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 237 तक पहुंच गई है. पाकिस्तान की इकॉनमी वैसे ही बहुत बुरे दौर से गुजर रही है ऐसे में एक ओर कोरोना से और दूसरी पाकिस्तान की आवाम का पेट भरना, इस समय इमरान के सामने दो बहुत बड़ी चुनौतियां हैं.

कोरोना के कारण लॉकडाउन हुआ फिलीपींस, फंसे 1500 भारतीयों ने सरकार से मांगी मदद

इटली में 'काल' बना कोरोना, 2500 से अधिक लोगों की मौत 31 हज़ार संक्रमित

कोरोना का बढ़ा प्रकोप तो सऊदी की मस्जिदों में नमाज पर लगी रोक

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -