भारत की ताकत देख घबराया पाक, इमरान खान ने सरेआम स्वीकार की ये बात

भारत की ताकत देख घबराया पाक, इमरान खान ने सरेआम स्वीकार की ये बात

इस्लामाबाद: गृह युद्ध जैसे हालात का सामना कर रहा पाकिस्तान अब भारत की ताकत को देखकर घबराया हुआ है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पाक PM इमरान खान ने भारत की लॉबी को सबसे मजबूत करार दिया है। इमरान ने दावा करते हुए कहा है कि वे अमेरिका के सिस्टम को अच्छी तरह से जानते हैं, वहां पर लॉबी काम करती हैं। इमरान ने कहा कि इनमें से इजराइल और इंडिया की लॉबी काफी मजबूत है। हुसैन हक्कानी भी इनके साथ मिला हुआ है।

पाक पीएम ने कहा कि हिन्दुस्तान में ऐसी सरकार है जो कि सबसे अधिक एंटी मुस्लिम है। स्पष्ट है कि अपनी खीज मिटाने के लिए इमरान खान कहते हैं कि कोई भी ये कह नहीं सकता कि मैं कितनी देर सत्ता में हूं, मनिष्य कोशिश करता है मैं सत्ता में हूं या नहीं हो, लोगो को सड़को पर उतार दूंगा। इमरान कहे चाहे जो भी किन्तु जानते हैं कि उनका चयन जनता ने नहीं सेना ने किया है। महंगाई, बेरोजगारी और बढ़ती कंगाली के बाद अब उनके खिलाफ बगावत हो चुकी है। बस कुर्सी जाना ही बाकी है।

अपने इस डर को खुलेआम जाहिर करते हुए पाक पीएम कहते हैं कि भारत की तो पॉलिसी है कि पाकिस्तान के तीन टुकड़े हों। उनको पाकिस्तान से डर क्यों है। ये सोचो न, क्यों इज़रायल 30 वर्षों से लगा हुआ है..क्योंकि उनको डर पाकिस्तानी सेना से है। उनको पता है कि पाकिस्तानी सेना विश्व की ताकतवर सेना है। न्यूक्लियर आर्म्ड फौज है।

वित्तीय कार्रवाई टास्क फोर्स ग्रे सूची में शामिल हुआ पाकिस्तान

हम देश की सीमाओं का दुरुपयोग नहीं होने देंगे: म्यांमार के राजदूत

आईएमडी ने दक्षिण-एशियाई देशों के लिए फ्लैश फ्लड वार्निंग सिस्टम को किया लॉन्च