बिलावल भुट्टो को 'साहिबा' कह कर फंसे इमरान, विपक्षी पार्टियों ने जमकर की आलोचना

Apr 25 2019 11:09 AM
बिलावल भुट्टो को 'साहिबा' कह कर फंसे इमरान, विपक्षी पार्टियों ने जमकर की आलोचना

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान बिलावल भुट्टो के बारे में दिए अपने बयान को लेकर फिर विवादों में आ गए हैं। बिलावल भुट्टो के आरोपों के जवाब में इमरान खान के उन्हें 'बिलावल साहिबा' कहा, जिसकी विपक्षी पार्टी कड़ी आलोचना कर रही हैं। बिलावल भुट्टो जरदारी ने भी इस बयान पर पलटवार करते हुए ट्विटर पर जमकर हमला बोला और पाक पीएम को छोटी सोच का व्यक्ति करार दिया। 

उल्लेखनीय है कि साउथ वजीरिस्तान में एक जनसभा में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी की कड़ी आलोचना करते हुए उन्हें साहिबा (स्त्रियों के लिए संबोधन) कह दिया था। इससे पहले ईरान में एक प्रेस वार्ता के दौरान इमरान खान ने तथ्यात्मक त्रुटि करते हुए कहा था कि जापान और जर्मनी की बॉर्डर मिलती हैं। उनके इस बयान की विपक्षी दलों ने तीखी आलोचना की थी। इसी से सम्बंधित एक सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए इमरान ने बिलावल के लिए विवादित टिप्पणी की थी। 

इमरान खान ने बिलावल भुट्टो के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि, 'मैं बिलावल साहिबा के जैसे एक पर्ची पर अपना अधिकारक्षेत्र नहीं जताता हूं। मेरा मकसद देश के भ्रष्ट लोगों को हराना और इस मुल्क को तरक्की की राह पर ले जाना है। भ्रष्ट लोगों को बचाने के नाम पर तमाम विपक्षी पार्टियां एकसाथ हो चुकी हैं, किन्तु मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं अकेले ही इन सबका मुकाबला करने में पूरी तरह सक्षम हूं।' 

खबरें और भी:-

विश्व कप से पहले बांग्लादेश के इस बल्लेबाज ने बना दिया एक ऐसा रिकॉर्ड

नेपाल में फिर आये भूकंप के झटक, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.8

ISIS ने ली श्री लंका धमाके की जिम्मेदारी, 310 लोगों की हुई है मौत