इमरान खान ने जारी किया आदेश, जल्द पूरा किया जाए करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण कार्य

Mar 07 2019 02:48 PM
इमरान खान ने जारी किया आदेश, जल्द पूरा किया जाए करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण कार्य

इस्लामाबाद: भारत के एयर स्ट्राइक के बाद शांति का राग अलाप रहे पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने अब इस दिशा में एक और कदम उठाया है. उन्होंने करतारपुर साहिब कॉरिडोर का निर्माण कार्य तेजी से पूरा करने का आदेश दिया है. इस्लामाबाद में गुरुवार को जारी एक बयान के मुताबिक, पीएम इमरान ने फ्रंटियर वर्क्स ऑर्गनाइजेशन (FWO) को निर्देश दिया है कि बॉर्डर के अंदर पाकिस्तान की तरफ कॉरिडोर का निर्माण कार्य निर्धारित वक़्त पर पूरा करना सुनिश्चित करें.

फेसबुक के CEO को पछाड़ सबसे कम उम्र की अरबपति बनीं ये हॉट एक्ट्रेस

उल्लेखनीय है कि पुलवामा में आतंकी हमला होने के बाद भारत के एयर स्ट्राइक और उसके बाद पाकिस्तानी विमानों की भारतीय सीमा में घुसपैठ से दोनों देशों के रिश्तों में काफी तल्खी आ गई है. किन्तु भारत में विमानों की घुसपैठ और भारतीय पायलट अभिनंदन की रिहाई के बाद से ही इमरान खान शांति का राग अलापने लगे हैं. भारत ने यह स्पष्ट कर दिया है कि जब तक पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद बंद नहीं होता, उसके साथ कोई वार्तालाप नहीं हो सकती.

कपिल शर्मा शो के ऐतिहासिक एपिसोड में नजर आएगी 1983 की भारतीय क्रिकेट टीम

पाकिस्तानी मीडिया ने सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि 2 फरवरी, 2019 तक करतारपुर कॉरिडोर प्रोजेक्ट के पहले चरण का मात्र 45 प्रतिशत कार्य पूरा हुआ है. मंगलवार को पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मुहम्मद फैजल ने बताया है कि करतारपुर कॉरिडोर की प्रगति पर चर्चा करने के लिए पाकिस्तान का एक प्रतिनिधिमंडल 14 मार्च को भारत दौरे पर जाएगा. उन्होंने इसके बारे में पाकिस्तान स्थ‍ित भारतीय उच्चायुक्त को भी जानकारी दी है.

खबरें और भी:-

लगातार हॉटनेस की हदों को पार रही है टीवी की सीधी-सादी गोपी बहु

दुनिया भर में खाई जाती है ऐसी घिनौनी चीज़ें

अमेरिका ने पाक को दिया दोहरा झटका, अब पाकिस्तानियों को 5 साल नहीं महज 3 माह का वीजा