इमरान खान ने कश्मीर मुद्दे पर तैयार किया प्रस्ताव

Aug 28 2018 01:04 PM
इमरान खान ने कश्मीर मुद्दे पर तैयार किया प्रस्ताव


नई दिल्ली : पाक के नए प्रधानमंत्री इमरान खान ने कश्मीर मुद्दे को सुलझाने के लिए एक प्रस्ताव तैयार कर लिया है. मामले में पाकिस्तान सरकार के मानवाधिकार मंत्री शिरीन माजारी का कहना है कि पाक सरकार कश्मीर मुद्दे को सुलझाने के लिए एक प्रस्ताव पर काम कर रही है. पाक सरकार में इस मंत्री ने यह बयान पाकिस्तानी जर्नलिस्ट के साथ बातचीत करते वक़्त दिया.

नवाज़ शरीफ को जेल से मिली राहत

बता दें कि शिरीन माजारी ने कहा कि “पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ सरकार कश्मीर मुद्दे को सुलझाने के लिए हफ्ते भर में एक प्रस्ताव सबके सामने लाने वाली है, जिसके बाद इस प्रस्ताव को पाकिस्तानी कैबिनेट में प्रस्तुत किया जाएगा. शिरीन माजारी ने आगे कहा इसके साथ ही इस प्रस्ताव पर दूसरे पक्ष के साथ भी बात की जाएगी” इस मंत्री ने बताया कि प्रस्ताव लगभग तैयार हो चुका है और इसे जल्द ही सामने लाया जाएगा.

केरल बाढ़: मुख्यमंत्री ने किया दुनिया भर के मलयालियों का आह्वान, कहा एक महीने का वेतन पीड़ितों के लिए दें

गौरतलब है कि पाक में सत्ता पर काबिज होने वाले पाकिस्तान के नव-नियुक्त प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी अपने भाषण में भारत के साथ रिश्तो पर बात की थी और कहा था कि वह भारत के साथ अच्छे रिश्ते स्थापित करना चाहते है.  पाक पीएम खान ने कहा था कि हमें साथ बैठकर इस मुद्दे को सुलझाना चाहिए ना कि एक दूसरे पर आरोप लगाना चाहिए.

ख़बरें और भी...

आज सुबह की बड़ी ख़बरें एक साथ

अफगानिस्तान में सेना ने हवाई हमले से मार गिराए 50 आतंकी

विदेशी हवाई हमलों से दहला अफ़ग़ानिस्तान

?