'आज़ादी के लिए जान देने वालों को पैगम्बर के बाद दूसरा दर्जा देता है अल्लाह'
'आज़ादी के लिए जान देने वालों को पैगम्बर के बाद दूसरा दर्जा देता है अल्लाह'
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान पीएम इमरान खान ने एक बार वापस भारत को धमकी दी है. उन्होंने कहा कि यदि नई दिल्ली ने कोई हिमाकत की तो उनके देश की फ़ौज भारत को सख्त सबक सिखाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अल्लाह हमें हुकुम करता है कि अपनी आजादी के लिए हम अपनी जान भी दे सकते हैं. पाकिस्तान द्वारा अधिकृत कश्मीर (PoK) के मीरपुर में कश्मीर एकजुटता दिवस के अवसर पर रैली को संबोधित करते हुए इमरान ने ये बातें कही हैं.

इमरान खान ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, 'नरेंद्र मोदी साहब, पाकिस्तान के भीतर वो लोग रहते हैं, जिनका दीन कहता है कि एक इंसान का कत्ल पूरी इंसानियत का कत्ल. एक ओर तो हमारा अल्लाह कुरान में ये हुकुम देता है. इंसानी जान की इतनी कदर है. और दूसरी ओर अल्लाह हमें हुकुम करता है कि अपनी आजादी के लिए अपनी जान यदि तुम कुर्बान करते हो तो पैगम्बरों के बाद शहीद का दूसरे नंबर पर सबसे बड़ा दर्जा मिलता है. कहने का मतलब यह है कि इस कौम पर यदि आपने हमले किए तो याद रखना यहां 20 करोड़ जो पाकिस्तानी रहते हैं ये बच्चा-बच्चा अंतिम सांस तक लड़ने वाला है.'

इमरान खान ने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 को निरस्त करने के फैसले का संदर्भ देते हुए कहा कि, नरेंद्र मोदी, जो आपने और इंडियन आर्मी चीफ ने इस देश को लेकर बयान दिया है... ये आप दोनों को मेरा जवाब है. 20 करोड़ से ज्यादा पाकिस्तानी और फ़ौज भारत को कड़ा सबक सिखाएगी.

'अज़हर' के एकमात्र वर्ल्ड रिकॉर्ड पर मंडरा रहा खतरा, यह पाक बल्लेबाज़ कर सकता है बराबरी

बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा कमाई करते है यह संगीतकार, इनकम जानकार हो जाएंगे हैरान

Corona Virus: दुनिया भर के लिए दहशत बना कोरोना, चीन में अब तक 636 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -