पाकिस्तान के नए वजीर-ए-आज़म ने देश की जनता से किए ये वादे

Jul 27 2018 08:47 AM
पाकिस्तान के नए वजीर-ए-आज़म ने देश की जनता से किए ये वादे

इस्लामाबाद. पड़ोसी देश पाकिस्तान के नए वजीर-ए-आज़म इमरान खान ने गुरूवार को देश की कमान संभाली और देश को संबोधित किया. इमरान ने देश की जनता से एक नया पकिस्तान बनाने का वादा किया. इतना ही नहीं उन्होंने तो पकिस्तान में सामान्य नागरिकों के हित और रक्षा की भी बात भी कही है. पाकिस्तान के नए वजीर-ए-आज़म में पाकिस्तान की जनता से गरीबी हटाने, पकिस्तान आवास समेत बड़े सरकारी परिसर को जनता की भलाई करने और उन्हें दूसरे संस्थानों में तब्दील करने की भी बात कही.

इमरान ने किसानों को भी ध्यान में रखते हुए उनके लिए भी काम करने का वादा किया. इमरान ने कहा कि, वो कायदे आजम मोहम्मद अली जिन्ना के सपनों का पकिस्तान बनाना चाहते हैं. अपने भाषण में इमरान ने कहा कि, उन्हें अब मौका मिला हैं और अब इमरान वो काम करेंगे जो 22 साल पहले करने निकले थे. इस दौरान इमरान ने पकिस्तान में फैले भ्रष्टाचार को भी खत्म करने का भी वादा किया और कहा कि, भ्रष्टाचार ने ही पाकिस्तान को बर्बाद किया हैं और ये देश को कैंसर की तरह खा जाएगा.

इमरान ने पाकिस्तान की जनता से ये भी वादा किया कि, जो भी देश का कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और इस जिम्मेदारी की शुरुआत खुद उन्ही से होगी. इमरान ने पकिस्तान को दुनिया का दूसरा युवा देश भी बताया और कहा कि, उनके सामने सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी की है जिसे अब वो हल करेंगे.

चुनाव जीतते ही इमरान को याद आया चीन

EDITOR DESK: इमरान की जीत भारत के लिए साबित होगी 'बाउंसर'

इमरान खान बनेंगे पीएम, पर कौन होगा किंगमेकर ?

 

 

?