भारत के पीएम के बाद अब इस देश के पीएम का भी आया हमशक्ल
भारत के पीएम के बाद अब इस देश के पीएम का भी आया हमशक्ल
Share:

हमशक्ल आजकल काफी देखने को मिल रहे हैं और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाते हैं. कई बार हमें देश के प्रधानमंत्री के हमशक्ल भी देखने को मिले हैं जिन्हें हूबहू उनके जैसा ही बताया गया था. उन दिनों वो शख्स मोदी के नाम पर काफी चर्चा में था. हर कोई उसे पीएम के नाम पर ही जानता है. भारत के पीएम के बाद अब इस देश के पीएम का भी हमशक्ल सामने आया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. आइये जानते हैं कौनसे देश का पीएम है ये शख्स.

दरअसल, भारत के प्रधानमंत्री मोदी के बाद अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के हमशक्ल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इमरान के इस हमशक्ल को देखकर सभी उनके साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए अपनी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. आपको बता दें, यहां के लोअर दीर इलाके के एक गांव फार फलंग में अयाज इलियास बाबू नाम का ये शख्स इमरान खान के नाम से कुछ ज्यादा ही फेमस हो रहा है और हर कोई इसे इमरान खान ही कह रहा है.

आप समझ ही सकते हैं अयाज इन दिनों इतना लोकप्रिय हो रहा है कि हर दिन उसके साथ फोटो खिंचवाने के लिए हज़ारों लोग भीड़ लगाते हैं. अयाज ने बताया कि 2013 के आम चुनाव में लोगों ने पहली बार उसे इमरान का हमशक्ल कहा था लेकिन इमरान खान पीएम के तौर पर हाल ही में नवाज़े गए हैं. गाँव वाले लोग उन्हें काफी अच्छे से पहचानते हैं और मज़ाक में उन्हें प्रधानमंत्री भी कहते हैं.

जब प्रोटीन के डब्बे ही लूट ले गया चोर

Video : मुस्लिम शख्स ने गुरुद्वारे में किया ऐसा काम, हो रहा वायरल

इस बुजुर्ग ने की नीम्बुओं की चोरी, पुलिस ने धरा और..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -