इमरान खान का दावा ख़त्म करेंगे आतंकवाद का साया

Aug 20 2018 11:47 AM
इमरान खान का दावा ख़त्म करेंगे आतंकवाद का साया

इस्‍लामाबाद : पाक हमेशा अपनी आतंकी गतिविधियों को लेकर चर्चा में बना रहता है.  इसी विषय को लेकर पाक के नए प्रधानमंत्री इमरान खान ने शपथ लेने के बाद देश को संबोधित करते हुए कहा उनकी सरकार नेशनल एक्‍शन प्‍लान के तहत आतंकवाद को ख़त्म करने में  कोई कसर नहीं छोड़ेगी. इमरान ने कहा कि आतंकवाद से लड़ने के लिए हम नेशनल एक्‍शन प्‍लान में बदलाव कर उसे और कठोर बनाएंगे. इसके साथ ही नए प्रधानमंत्री ने कहा कि पाकिस्‍तान अपने पड़ोसी देशों के साथ संबंधों को अच्छा बनाना चाहता है. 

पीएम बनने के बाद इमरान को मांगनी पड़ी माफ़ी

अपने सम्बोधन में इमरान ने पुरानी सरकारों पर भी निशाना साधा और मौजूदा ऋण संकट के लिए जिम्मेदार ठहराया. खान ने कहा कि अपने समूचे इतिहास में देश इतना कर्ज़े में नहीं डुबा जितना कि    पिछले 10 साल में हो गया है. बता दें कि पाक की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. पाक पर  28000 अरब रुपये का कर्ज है. 

पाकिस्तानी आर्मी चीफ से गले मिलकर सिद्धू ने अच्छा नहीं किया- अमरिंदर सिंह

देश के 22वें प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद इमरान खान ने अपने संबोधन में देश की आर्थिक चुनौतियां, और स्वास्थ्य क्षेत्र में कमियों को ज्यादा जोर दिया. इमरान खान ने  कर्ज लेने की जगह कर सुधारों पर काम करने और भ्रष्टाचार को खत्म करने पर जोर दिया. साथ युवाओं को ध्यान में रखते हुए उन्होंने  रोजगार के नए अवसर प्रदान करने पर भी बात की. साथ यहाँ उन्होंने पाक के कई मुद्दों  पर अपने विचार रखे.

ख़बरें और भी...

आज सुबह की बड़ी ख़बरें...

टीवी देखने की वजह से मार डाला रिश्तेदार को, बोला यह इस्लाम के खिलाफ है

सितंबर में पाकिस्तान का दौरा करेंगे अमेरिकी विदेश मंत्री

World Mosquito Day : इसलिए होता है मच्छरों का भी दिन

सितंबर में पाकिस्तान का दौरा करेंगे अमेरिकी विदेश मंत्री

?