इमरान की ताजपोशी के बाद सीमा पर धमाका करने बैठे है 600 आतंकी

Aug 03 2018 12:54 PM
इमरान की ताजपोशी के बाद सीमा पर धमाका करने बैठे है 600 आतंकी

नई दिल्ली : भारत के पड़ोसी मुल्क पाक़िस्तान में इमरान खान की ताजपोशी की तैयारियां जोरों पर है. इसी बीच भारत को कुछ ख़ुफ़िया एजेंसियों से जानकारी मिली है कि भारत और पाकिस्तान सीमा पर भारी संख्या में आतंकियों की मूवमेंट देखी गई है. 

चोकसी के वकील का दावा कांग्रेस से थे रिश्ते

बताया जा रहा है लाइन ऑफ़ कंट्रोल यानि एलओसी से लेकर जम्मू से सटी सीमा पर करीब 600 आतंकी अलग-अलग लॉन्चिंग पैड पर देश में घुसपैठ के लिए खड़े हुए हैं. मामले में गृह मंत्रालय के एक अधिकारी से जानकारी मिली है कि इन आतंकियों को पाकिस्तानी सेना की और से पूरी सहायता मुहैया कराई जा रही है और उनको भारत की सीमा में दाखिल कराने के लिए पूरी सहायता दे रही है. 

हॉकी वर्ल्डकप: भारतीय महिला टीम वर्ल्ड कप से बाहर

ख़ुफ़िया एजेंसियों के अनुसार कई आतंकियों के ग्रुप में पाकिस्तानी सेना के भी जवान शामिल हैं जो भारत के जवानों पर BAT एक्शन की तैयारी में हैं. रिपोर्ट के अनुसार यह पहली बार है की इतनी ज्‍यादा संख्या में आतंकियों की मौजूदगी लॉन्चिंग पैड पर देखी गई है. बता दें कि इमरान ने कुछ दिनों पहले ही कहा था कि अगर वह चुनाव जीत जाते है तो भारत से रिश्ते बेहतर करेंगे. पाकिस्तान की कथनी और करनी में कितना अंतर है. यह बॉर्डर पर देखा जा सकता है.

ख़बरें और भी...

काले धन पर मोदी सरकार को बड़ी सफलता, स्विस कोर्ट ने दिए बैंक खातों की जानकारी सार्वजनिक करने के आदेश

लगातार बारिश से गिर रही चीन की दीवार, बहा एक हिस्सा

?