इमरान के शपथ ग्रहण में जाना चाहते हैं सिद्धू, गृह मंत्रालय को दी सूचना

Aug 11 2018 07:46 PM
इमरान के शपथ ग्रहण में जाना चाहते हैं सिद्धू, गृह मंत्रालय को दी सूचना

चंडीगढ़: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने गृह मंत्रालय को सूचित किया है कि उन्हें इमरान खान ने उन्हें फ़ोन पर शपथ ग्रहण में शामिल होने का न्योता दिया है. सिद्धू ने गृह मंत्रालय से कहा है कि उन्होंने आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा है कि वे इस 18 अगस्त को होने वाले इस समारोह में शामिल होना चाहते हैं, इसीलिए एक कैबिनेट मंत्री होने की हैसियत से गृह मंत्रालय को सूचित कर रहे हैं.  हालांकि इस पर अभी तक गृह मंत्रालय का बयान नहीं आया है. 

दिल्ली में घुस आया इतना खतरनाक जीव, देखते ही सहम गए लोग

सिद्धू ने आमंत्रण पर ख़ुशी जताते हुए कहा है कि ये मेरे लिए सम्मान की बात है, प्रतिभाशाली पुरुषों की प्रशंसा की जाती है, शक्तिशाली पुरुषों से लोग डरते हैं, लेकिन चरित्रवान पुरुषों पर लोग भरोसा करते हैं, खान साहब चरित्र वाले आदमी है, उन पर भरोसा किया जा सकता है. मैं भारत की विदेशी नीति का सम्मान करता हूं, लेकिन इमरान ने व्यक्तिगत निमंत्रण दिया है, खिलाड़ी हमेशा पुल बनाता है, बंदिशों का तोड़ता है और लोगों को जोड़ता है.’’

NGT ने दिए मस्जिदों की जाँच के निर्देश

आपको बता दें कि इमरान खान ने अपने शपथग्रहण समारोह में पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर और कपिल देव को भी आमंत्रित किया है. इस पर कपिल देव ने कहा है कि इस मुद्दे पर सरकार की राय का इंतज़ार करेंगे. वहीं सुनील गावस्कर ने इंग्लैंड और भारत के बीच चल रहे टी एस्ट मैच का हवाला देकर समारोह में जाने से इंकार कर दिया है. 

खबरें और भी:-

आगे बढ़ी इमरान के शपथ ग्रहण की तारीख, 28 निर्दलीय सांसद पीटीआई में शामिल

लाहौर हाईकोर्ट के फैसले से इमरान खान को बड़ा झटका

इमरान के ये 5 चहेते, पा सकते हैं उनके कैबिनेट में जगह

?